Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 14:10 IST

'देश को बहुत आगे ले जाना है, नीयत सही हो तो नतीजे भी सही आते हैं', उत्तराखंड में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तराखंड के दौरे पर रुद्रपुर पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने जनसभा में विपक्ष के खिलाफ जमकर हुंकार भरी।

Reported by: Rupam Kumari
PM Modi
PM Modi | Image:X@BJP4India
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तराखंड के दौरे पर रुद्रपुर पहुंचे। पीएम ने रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के खिलाफ जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा बीजेपी के कार्यकाल में उत्तराखंड का जितना विकास हुआ है उतना आजादी के बाद के 60-65 साल में भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि देवभूमि का आर्शीवाद मेरी सबसे बड़ी पूंजी है।

रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "देवभूमि उत्तराखंड के प्रति भाजपा का प्रेम और अपनत्व जग जाहिर है। हमें उत्तराखंड को विकसित बनाकर सबसे आगे लेकर जाना है। इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीते 10 सालों में उत्तराखंड का जितना विकास हुआ है उतना आजादी के बाद के 60-65 साल में भी नहीं हुआ है।"

Advertisement

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,"कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने ऐलान किया है, अगर देश ने तीसरी बार मोदी सरकार को चुना तो आग लग जाएगी। 60 साल तक देश पर राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या रह गए, अब देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं।

Advertisement

कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा-पीएम मोदी

चुनावी रैली में हुंकार भरते हुए पीएम मोदी ने कहा, जो लोग देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं ऐसे लोगों को चुन-चुन कर साफ कर दो, ऐसे लोगों को मैदान में मत रहने दो भाइयों। इमरजेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा है। इसलिए अब वह जनादेश के विरुद्ध लोगों को भड़काने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: ये नई पारी की शुरुआत,अब मैं अपने लोगों के लिए काम कर पाउंगा-अरुण गोविल

Advertisement

 

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 13:05 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo