Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 17:56 IST

पीएम मोदी ने PMO के अधिकारियों को किया संबोधित, कहा- मेरी टीम पर देश करता है भरोसा

पीएमओ अधिकारियों को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव आपके 10 साल के हर सरकारी कर्मचारियों के पुरुषार्थ को मुहर लगी हुई है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
PM Narendar Modi
PM Narendar Modi | Image:X- @BJP4India
Advertisement

PM Modi addressed PMO officials: पीएम नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएमओ के अधिकारियों को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हमने 2014 से जो कदम उठाए हैं, हमने इसे एक उत्प्रेरक एजेंट के रूप में विकसित करने का प्रयास किया है। पीएमओ को लोगों का पीएमओ होना चाहिए और यह मोदी का पीएमओ नहीं हो सकता।

पीएम ने कहा कि 10 साल पहले हमारे देश में एक छवि बनी हुई थी कि पीएमओ एक शक्ति का केंद्र है, एक बहुत बड़ा पावर सेंटर है और मैं न सत्ता के लिए पैदा हुआ हूं और न मैं शक्ति आर्जित करने के लिए सोचता हूं।

Advertisement

मेरी टीम पर देश भरोसा करता है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हम वो लोग नहीं हैं जिनका ऑफिस इतने बजे शुरू होता है और इतने बजे खत्म होता है। हम वो लोग नहीं हैं, हम समय से बंधे नहीं हैं, हमारी सोच की कोई सीमा नहीं है, और हमारे प्रयासों का कोई मापदंड नहीं है। जो इससे परे हैं वो मेरी टीम हैं और देश उस टीम पर भरोसा करता है।

Advertisement

जीत के हकदार भारत सरकार के कर्मचारी- पीएम मोदी

Advertisement

पीएमओ अधिकारियों को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव आपके 10 साल के हर सरकारी कर्मचारियों के पुरुषार्थ को मुहर लगी हुई है। इस विजय के बड़े हकदार आप लोग हैं, इस विजय के बड़े हकदार भारत सरकार के हर कर्मचारी भी हैं, जिन्होंने एक विजन के लिए खुद को समर्पित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में पानी पर महाभारत! BJP ने AAP पर लगाए झूठ बोलने के आरोप, सचदेवा बोले-'आतिशी मतलब झूठ बोलना' - Republic Bharat

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 17:50 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo