Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 12:31 IST

VIRAL: चलती सड़क पर अचानक आ गया कई फीट लंबा खतरनाक अजगर, थम गया ट्रैफिक...VIDEO देख खड़े हुए रोंगटे

Viral: एक डरावना बड़ा सा अजगर बीच सड़क पर आ गया। इसे देखकर सभी हैरान रह गए।

Reported by: Ruchi Mehra
Phyton on Road Viral Video
अजगर का वायरल वीडियो | Image:X
Advertisement

Viral Video: सांपों को देखकर बड़े बड़ों की हालत खराब हो जाती है। सांप या अजगर को देखकर ही लोगों के पसीने छूटने लगते हैं। कोई भी आसपास नहीं जाना चाहता। लेकिन तब क्या जब आप किसी सड़क से गुजर रहे हो और वहां अचानक ही एक विशाल अजगर को देखें। इससे यकीनन किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ऐसी ही एक घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल है, जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। इसमें देखने मिल रहा है कि कैसे एक डरावना बड़ा सा अजगर बीच सड़क पर आ गया। इसे देखकर सभी हैरान रह गए।

Advertisement

सड़क पार करता दिखा अजगर

वायरल वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है। वीडियो में देखने मिल रहा है कि एक काले रंग का मोटा और बड़ा अजगर हाईवे की सड़क को पार कर रहा होता है। वह वहां सड़क के आसपास बने हुए जंगल के एक छोर से दूसरे छोर पर जा रहा है। पहले वह धीरे-धीरे पहले लेन पार करता है और इसके बाद डिवाइडर से होते हुए सड़क की दूसरी लेन को भी क्रॉस कर देता है।

Advertisement

यूं बीच रोड पर इतने बड़े अजगर को देख गाड़ियों की रफ्तार थम जाती है। वहीं वहां आसपास काफी लोग भी जमा होते जाते हैं और इसका वीडियो बनाने लगते हैं।

वीडियो देख सभी के खड़े हुए रोंगटे

इस खतरनाक वायरल वीडियो को देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। एक्स (ट्विटर) पर इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे 10M से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं ढेरों लोग इस पर कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ये जितना शांत दिख रहा है उतनी ही फुर्ती से वार भी करता है।" दूसरे यूजर ने कहा, "जंगल को काटकर रोड निकालने का ये नतीजा है।" अन्य यूजर ने कहा, “इससे दूर रहा जाए तो ही बेहतर है।”

यह भी पढ़ें: 'हट जा ताऊ...', गाने पर छोरे ने ऐसा किया डांस गोविंदा भी फेल, सामने वाली आंटी भी पानी-पानी, VIDEO

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 11:43 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo