Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 23:39 IST

UP: प्रतापगढ़ में ग्राम प्रधान की गला रेतकर हत्या, कार की पिछली सीट पर मिली लाश

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार शाम एक आम के बाग में खड़ी कार से एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव बरामद किया गया।

Engineering student found dead in Shillong college
Engineering student found dead in Shillong college | Image:Reference image
Advertisement

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार शाम एक आम के बाग में खड़ी कार से एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कुण्डा थाना क्षेत्र में यह घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जिले के ही एक ग्राम प्रधान करुणेश कुमार उर्फ मम्मन (34) के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, कुमार की गला रेतकर हत्या की गयी। कुण्डा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अजीत सिंह ने बताया कि थाना महेशगंज क्षेत्र के ग्राम डिहवा जलालपुर के प्रधान का खून से लथपथ शव कोतवाली कुण्डा क्षेत्र के ताजपुर जमेठी मार्ग पर अवसान देवी धाम जाने वाले रास्ते में स्थित आम के बाग में एक खड़ी कार में पाया गया।

Advertisement

उन्होंने बताया कि कार से खून टपकता हुआ देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार का शीशा तोड़ कर कुमार को बाहर निकाला और उसे कुण्डा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि ग्राम प्रधान की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विभिन्न पहलुओं पर घटना क़ी जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें :  कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बोले नाना पाटेकर- ये बहुत ही गलत हुआ, उम्मीद है वो अच्छा काम करेंगी

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published June 7th, 2024 at 23:39 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo