Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 12:53 IST

बाल पकड़ घसीटा फिर दे दनादन...डिनर डेट पर पत्‍नी ने पति को गर्लफ्रेंड संग पकड़ा; Video वायरल

Viral: महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों को रेस्टोरेंट से बाहर निकाला और दोनों के साथ सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी।

Reported by: Ruchi Mehra
Wife beat Husband & his girlfriend
पत्नी ने की पति और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट | Image:X
Advertisement

Lucknow News: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में रंगे हाथों पकड़े जाने के मामले आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं। ऐसा है एक मामला अब यूपी के लखनऊ से सामने आया है, जहां गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर निकले पति को पत्नी ने पकड़ लिया। फिर हुआ बीच सड़क ही हाईवोल्टेज ड्रामा, जो घंटों तक चलता रहा।

घटना बीडीडी थाना क्षेत्र स्थित फैजाबाद रोड के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा था। यहां बाराबंकी का रहने वाला एक शख्स देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने रेस्टोरेंट पहुंचा था। वह डिनर कर ही रहा था कि इस बीच उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा।

Advertisement

डिनर कर रहा था पति, तभी आ धमकी पत्नी…

अचानक ही उस शख्स की पत्नी अपने भाई के साथ रेस्टोरेंट पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसने शुरू कर दी दोनों की धुनाई। महिला ने अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों को रेस्टोरेंट से बाहर निकाला और दोनों के साथ सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी।

Advertisement

लड़की के साथ की खूब मारपीट

महिला ने पहले अपने पति को पीटा और इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड के साथ भी खूब मारपीट की। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखने मिल रहा है कि कैसे महिला ने लड़की को को धक्का देकर सड़क पर पटका। फिर उसके बाल खींचते हुए और आगे तक ले गई। साथ ही उसने थप्पड़ और लात-घूसे भी मारे।

Advertisement

इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देख वहां काफी लोग जमा हो गए। वहीं किसी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

जानकारी के अनुसार इस दौरान करीब एक घंटे तक सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। फिर किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर समझाया, जिसके बाद मामला जाकर शांत हुआ। वहीं, घटना को लेकर दोनो पक्षों (पत्नी और पति की गर्लफ्रेंड) की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'रियल लाइफ का सुपरहीरो', बैलेंस बिगड़ा और चलती बस से गिरने लगा शख्स.. कंडक्टर ने यूं बचाई जान; VIDEO

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 12:45 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo