Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 08:26 IST

UP News: बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, स्कूल बच्चों से भरी बस पलटी, हादसे में 3 बच्चे समेत 4 की मौत

बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। देवा थाना क्षेत्र के पास एक स्कूल बस दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में तीन स्कूली बच्ची समेत कुल 4 लोगों की मौत हो गई।

Reported by: Rupam Kumari
Road accident in Uttar Pradesh's Barabanki
Road accident in Uttar Pradesh's Barabanki | Image:social media
Advertisement

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां देवा थाना क्षेत्र के पास एक स्कूल बस दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में तीन स्कूली बच्ची समेत कुल 4 लोगों की मौत हो गई। घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। दुर्घटनाग्रस्त बस में 42 बच्चे सवार थे।

सरकारी स्कूल के बच्चों को ZOO से लेकर लौट रही बस हादसे का शिकार हो गयी। बस के सामने अचानक एक बाइक आ गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। देवा फतेहपुर रोड पर हुए हादसे में 3 बच्चों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना में बस मालिक के बेटे की भी मौत हो गई, जबकि 6 टीचर समेत 15 घायल हो गए।

Advertisement

बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटी बस

घटना के संबंध में बाराबंकी ASP सीएन सिन्हा ने बताया, देवा फतेहपुर रोड पर एक स्कूल बस बच्चों और शिक्षकों को लेकर शैक्षिक भ्रमण से लौट रही थी, इस दौरान अचानक एक बाइक आ गई जिसके चलते बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 4 लोगों की मृत्यु हो गई है, कुछ लोग घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

Advertisement

राजनाथ सिंह ने घटना पर जताया दुख

घटना पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया, उन्होंने X पर लिखा, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। इसमें मारे गये बच्चों समेत सभी मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही, मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद कर रहा है।

CM योगी ने घटना का लिया संज्ञान

CM योगी ने भी घटना जताया। उन्होंने लिखा, बाराबंकी में हुए सड़क हादसे का त्वरित संज्ञान लिया है। मृतक बच्चों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायल बच्चों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना

Advertisement

यह भी पढ़ें: Breaking: औरंगाबाद में कपड़ों की दुकान जलकर खाक , 7 की मौत

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 08:11 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo