Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 15:03 IST

कपड़े फटे हुए थे... नामी सोसायटी की 8वीं मंजिल से कूदी नौकरानी, मां ने लगाया गलत काम का आरोप

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में एक घरेलू सहायिका ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है।

Reported by: Ankur Shrivastava
suicide case
suicide case | Image:X
Advertisement

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में एक घरेलू सहायिका ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है। घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। सैकड़ों लोग अपने अपने घर से निकलकर नीचे पहुंचे। मामला थाना बिसरख क्षेत्र का है।

घटना के बाद महिला का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह खून से लथपथ दिखाई दे रही है। सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पर पहुंची है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 वर्षीय युवती पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। कुछ निवासियों का कहना कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिरी है। इस मामले में पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। शव को कब्जे में लिए गया है। वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Advertisement

मां ने लगाए गंभीर आरोप

मृतका की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही है कि वह और उनकी बेटी एक साल से यहां पर काम कर रही थी। हम दोनों यहां पर काम करते हैं और साथ में आते-जाते हैं। वह आगे कहती हैं कि घर में कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था। सुबह 8:30 बजे हम सोसाइटी में आए थे। सुबह करीब 9:30 बजे किसी ने मुझे फोन करके बताएं कि तुम्हारी बेटी गिर गई है। मृतिका की मां का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने ऊपर से फेंका है, क्योंकि उसके कपड़े फटे हुए हैं। मां का यह भी आरोप है कि उसके साथ कुछ गलत काम हुआ है। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें- लेस्बियन चाची ने भतीजी की भरी मांग, होटल में कई दिनों तक किया 'गंदा काम'; कई महिलाओं से थे रिश्ते

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 15:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo