Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 12:53 IST

पड़ोसी के प्यार में फंसी 3 बच्चों की मां, पति ने समझाया तो सुसाइड करने के लिए खंभे पर चढ़ी

गनीमत ये रही कि उस समय खंभे के तार में करंट नहीं दौड़ रहा था क्योंकि पीछे से ही किसी कारणवश पॉवर सप्लाई रोक दी गई थी। इस वजह से महिला की जान नहीं गई।

Reported by: Ravindra Singh
Women Clime on Pole
गोरखपुर में खंभे पर चढ़ी महिला | Image:Social Media X- @DhruvSeva
Advertisement

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया है। यहां एक तीन बच्चों की मां जो पड़ोसी युवक के प्यार में पागल हो गई है आत्महत्या करने के लिए बिजली के खंभे पर जा चढ़ी। इतना ही नहीं इसके पहले इस महिला ने अपने पति से अपने प्रेमी को अपने साथ घर में रखने की डिमांड की। जब पति ने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की तो वो महिला आत्महत्या करने पर उतारू हो गई और पास के बिजली खंभे पर जा चढ़ी जिसपर 11 हजार वोल्ट करंट दौड़ रहा होता है।

यहां पर गनीमत ये रही कि उस समय खंभे के तार में करंट नहीं दौड़ रहा था क्योंकि पीछे से ही किसी कारणवश पॉवर सप्लाई रोक दी गई थी। इस दौरान महिला को खंभे से उतारने के लिए वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। महिला ने पति पर अपनी बात मनवाने का दबाव देते हुए पोल पर चढ़कर जान देने की कोशिश की।

Advertisement

महिला ने पकड़ा 11 हजार केवीए का तार

इस महिला बिजली के 11 हजार केवीए हाईटेंशन तार को जोर से पकड़ लिया। को पोल से उतारने के लिए जल्दी से पुलिस बुलाई गई और बिजली विभाग के कर्मचारियों को भी मौके पर बुलाया जाता है। काफी मान मनौव्वल के बाद महिला किसी तरह से पोल से नीचे उतरी। फिलहाल अब पुलिस और स्थानीय लोग महिला, पति और महिला के प्रेमी के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

महिला पहले भी कई बार कर चुकी है आत्महत्या का प्रयास

स्थानीय लोगों ने मीडिया को बताया कि इस महिला ने कई बार आत्महत्या की कोशिश की है। एक महीने पहले ये महिला रेलवे ट्रैक पर लेट गई थी। काफी देर तक जब ट्रेन नहीं आई तो लोगों ने उसे समझाबुझा कर वहां से हटाया। कुछ दिन पहले ही इस महिला ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाई थी फिर भी ये बच गई। इसके अलावा इस महिला ने जहर भी खाया था तब भी वो बच गई थी। इस महिला के पति अपनी तहरीर में साफ तौर पर लिखा है कि अगर ये आत्महत्या करने की कोशिश करती है तो मैं इसका जिम्मेदार नहीं हूं। 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः हेमा पर सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी पर कंगना का तीखा पलटवार

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 11:56 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo