Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 11:20 IST

UP में हाई स्पीड डंपर श्रद्धालुओं से भरे टेंपो को मारी टक्कर, 5 की मौत; 3 घायल

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। एक हाई स्पीड डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी टेंपो को टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
UP Road Accident
यूपी रोड एक्सीडेंट | Image:ANI
Advertisement

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। एक हाई स्पीड डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी टेंपो को टक्कर  मार दी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार घटना में तीन लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है। 

जिस जगह पर घटना हुई, वहां जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दिया है। घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। मृतकों में तीन लोगों की शिनाख्त हो गई है, वहीं दो की पहचान के लिए पुलिस टीम जांच में जुट गई।

Advertisement

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग अमानपुर के पास की है। बताया जा रहा है कि ऑटो में चालक समेत कुल 8 लोग सवार थे। 3 मृतकों में 2 कन्नौज के निवासी हैं तो वहीं एक हमीरपुर का है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया गया है। इसके साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर मार्ग पर कपसेठी गांव के नजदीक एक तेज रफ्तार डंपर ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कन्नौज जिले के निवासी अनिरुद्ध (30), अतर सिंह (50) और अखिलेश सिंह (22) तथा हमीरपुर जिले के रहने वाले धर्मेंद्र सोनी (30) और निधि सोनी (19) की मौत हो गयी।

रामघाट जा रहे थे श्रद्धालु

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल भी हुए हैं उन्हें उपचार के लिये प्रयागराज के हायर सेंटर भेजा गया है। एएसपी त्रिपाठी ने बताया कि सभी श्रृद्धालु कर्वी रेलवे स्टेशन से ऑटोरिक्शा में सवार होकर रामघाट जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक अपना वाहन छोड़कर भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: 'मेरे करीबी ने कहा- BJP ज्वाइन कर लो नहीं तो होगी गिरफ्तारी...', AAP की मंत्री आतिशी का बड़ा दावा

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 07:52 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo