Advertisement

Updated June 12th, 2024 at 00:20 IST

आर्मी बेस पर आतंकियों ने किया हमला, सेना की कई टीम और पुलिस मौके पर

Terror Attack: आतंकियों ने डोडा में भारतीय सेना के ऑपरेशन बेस पर गोलीबारी की है। डोडा के सुदूर इलाके में अस्थायी ऑपरेटिंग बेस (TOB) पर कई राउंड फायरिंग की गई।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Sagar Singh
Terror Attack
आर्मी बेस पर आतंकियों ने किया हमला | Image:PTI
Advertisement

Terror Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले के बाद अब आर्मी बेस को निशाना बनाया गया है। आतंकियों ने डोडा में भारतीय सेना के ऑपरेशन बेस पर गोलीबारी की है। डोडा के सुदूर इलाके में अस्थायी ऑपरेटिंग बेस (TOB) पर कई राउंड फायरिंग की गई है। फायरिंग के बाद सेना और पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंचीं हैं। 

हमले के तुरंत बाद भारतीय सेना मोर्चा संभालकर आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया। सेना की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी ढेर हो गया है। आतंकियों की गोलीबारी में एक नागरिक भी घायल हो गया, जो अब खतरे से बाहर है। सेना का ऑपरेशन जारी है और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं।

Advertisement

कठुआ में मुठभेड़

डोडा से पहले आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के एक गांव को निशाना बनाया था। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया। छिपे हुए आतंकवादियों के खिलाफ सेना का व्यापक अभियान जारी है। जम्मू क्षेत्र में यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब हाल में आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं को शिव खोरी मंदिर से कटरा ले जा रही 53 सीट वाली एक बस पर रविवार को गोलीबारी की थी। हमले के बाद बस खाई में जा गिरी थी। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग जख्मी हो गए थे।

Advertisement

एक आतंकी ढेर

मंगलवार को आतंकवादी ने हीरानगर सेक्टर में कूटा मोड के पास सैदा सुखल गांव पर हमला किया। इसके बाद चलाए गए तलाशी अभियान में एक आतंकवादी मारा गया। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि वह जिला प्रशासन और पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं। यह जिला उनके उधमपुर संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है। मंत्री ने उस स्थानीय ग्रामीण से भी संपर्क किया है जिसके घर पर आतंकवादियों ने हमला किया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Terror Attack: रियासी पुलिस ने जारी किया आतंकी का स्केच, 20 लाख का ईनाम घोषित

Advertisement

Published June 12th, 2024 at 00:04 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo