Updated May 16th, 2024 at 20:01 IST

4 दिन बाद तोड़ी चुप्पी, 13 मई को स्वाति मालीवाल के साथ क्या-क्या हुआ? पुलिस रिपोर्ट में खुलेगा राज

Swati Maliwal Case: मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Swati Maliwal | Image:PTI
Advertisement

Swati Maliwal Case: मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। स्वाति ने दिल्ली पुलिस को सबकुछ बता दिया है कि 13 तारीख को उनके साथ क्या हुआ था। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की टीम करीब 4 घंटे 35 मिनिट तक स्वाति के आवास पर थी।

दिल्ली पुलिस ने किए बयान दर्ज

स्पेशल सेल के एडीशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडीशनल DCP नार्थ अंजीता के सामने स्वाति मालीवाल ने बयान दर्ज कराए। दिल्ली पुलिस ने CRPC 161 के तहत स्वाति मालीवाल का ब्यान दर्ज किया। दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल की शिकायत लेने के बाद लीगल ओपिनियन ले रही है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने अपने बयानों में सोमवार 13 तारीख का पूरा घटनाक्रम बताया है। किन हालातों में उन्होंने पीसीआर कॉल की, उसके बारे में भी पुलिस को बताया गया है। पुलिस ने स्वाति के बयानों के आधार पर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Advertisement

कमिश्नर को दी गई डिटेल

स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल केस की एफआईआर नार्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ही करेगी। स्पेशल सेल के अधिकारी प्रमोद सिंह कुशवाहा स्वाति मालीवाल के घर जरूर गए थे, लेकिन एफआईआर लोकल पुलिस करेगी। इसके साथ ही ये भी जानकारी दी गई है कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को ब्रीफ दिया गया है। दिल्ली पुलिस टॉप सोर्सेस का कहना है स्वाति मालीवाल ने उन्हें शिकायत दी है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि शिकायत की डिटेल्स अभी शेयर नहीं कर सकते। 13 तारीख का पूरा घटनाक्रम स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को ब्रीफ किया है।

Advertisement

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर मारपीट हुई थी। स्वाति ने दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल करके 13 मई को इसकी जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने मामले में शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी।  दिल्ली पुलिस ने बताया कि '13 मई को सुबह 9.34 बजे सिविल लाइंस पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें एक महिला ने सीएम आवास पर हमला होने का दावा किया। कुछ समय बाद सांसद मैडम (मालीवाल) पुलिस स्टेशन पहुंची थीं, लेकिन वो ये कहकर तुरंत चली गई कि वो बाद में शिकायत दर्ज कराएंगी।'

ये भी पढ़ेंः 'केजरीवाल ने रचा पूरा खेल...',स्वाति के पूर्व पति ने बदसलूकी को बताया 'चीरहरण'; कहा- हाथ तोड़ देता

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 19:37 IST

Whatsapp logo