Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 19:23 IST

UP News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस कस्टडी में युवक ने की खुदकुशी, पूछताछ के लिए आया था थाना

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चिपियाना चौकी से एक खुदकुशी का मामला सामने आया, जिसमें शख्स ने चौकी में बने बैरक में खुदकुशी कर ली। वहीं पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगे हैं।

Reported by: Nidhi Mudgill
suicide
खुदकुशी | Image:Shutterstock
Advertisement

Suicide Case: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चिपियाना चौकी से एक खुदकुशी का मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने चौकी में बने बैरक में ही खुदकुशी कर ली। वहीं मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने 5 लाख रुपए की मांग की थी और उसका मृतक भाई पहले ही पुलिस को 50 हजार रुपए दे चुका था। 

वहीं, पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान योगेश कुमार के रूप में हुई है, जो मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था लेकिन, काम के चलते वह चिपियाना में रहता था, यहां चिपियाना में वह एक बेकरी की दुकान में काम करता था। 

Advertisement

चौकी में बने बैरक में कर ली खुदकुशी 

जांच में बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने खुदकुशी की, उसपर उसके ही एक सहकर्मी ने कुछ आरोप लगाए थे, उसी जांच के चलते योगेश कुमार को पुलिस चौकी में बुलाया गया था। जहां आज सुबह करीब 10 बजे चौकी में बने बैरक में उसने खुदकुशी कर ली। जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Advertisement

 

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 17:32 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

19 घंटे पहलेे
23 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo