Updated May 16th, 2024 at 12:03 IST

तेज रफ्तार से आ रही BMW ने मारी ई-रिक्शा को टक्कर, वाहनों के उड़े परखच्चे, 2 की मौत

Noida: शहर में बृहस्पतिवार सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला जब एक बीएमडब्ल्यू कार ने एक ई-रिक्शे को टक्कर मार दी। इस घटना में ई-रिक्शा सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। बीएमडब्ल्यू कार में सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि एक युवक फरार है।

BMW ने मारी ई-रिक्शा को टक्कर | Image:X
Advertisement

Noida: शहर में बृहस्पतिवार सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला जब एक बीएमडब्ल्यू कार ने एक ई-रिक्शे को टक्कर मार दी। इस घटना में ई-रिक्शा सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार में सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि एक युवक फरार है।

Advertisement

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह 6 बजे के करीब सुमित्रा अस्पताल के सामने तेजी से आ रही बीएमडब्ल्यू कार के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक ई-रिक्शे में पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि घटना में ई-रिक्शा चालक और उस पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिश्रा ने बताया कि उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान मोहम्मद मुस्तफा (50) तथा रश्मि (25) की मौत हो गई। रश्मि मेट्रो अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती थी।

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि हादसे में घायल ई-रिक्शा चालक राजेंद्र (45) और पवन (27) तथा सूरज (20) की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी ने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार में सवार तुषार (22 वर्ष) तथा संदीप बत्रा (21 वर्ष) को हिरासत में लिया गया है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि सेक्टर-41 निवासी दोनों युवक छात्र हैं। मिश्रा के अनुसार कार में सवार तीसरा युवक अमन सिसोदिया मौके से भाग गया।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि तीनों सुबह घर से नाश्ता करने के लिए निकले थे।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 11:36 IST

Whatsapp logo