Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 16:10 IST

माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, पॉलीथीन में मिला महिला का कटा हुआ शव, श्रद्धा वॉल्कर जैसा हत्याकांड

पश्चिम बंगाल में एक महिला के शव के तीन हिस्से काले रंग के तीन पॉलीथीन बैग में मिले हैं। श्रद्धा वॉल्कर जैसी घटना कोलकाता के वाटगंज से सामने आई है।

Reported by: Kanak Kumari
Kolkata crime
कोलकाता में पॉलीथीन में महिला के शव के तीन हिस्से मिले | Image:Freepik
Advertisement

पश्चिम बंगाल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी मिली है कि एक महिला का सिर, पैर और धड़ तीन काले रंग की पॉलीथिन में बंद मिला है। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

CISF बैरेक से महिला का सिर मिलने के बाद हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और मामले का संज्ञान लिया। वहीं इलाके में रहने वाले लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस इलाके की सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि घटना से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल की जा सके।

Advertisement

शरीर के कुछ हिस्से गायब

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि महिला के सिर पर सिंदूर और बिंदी लगा हुआ है। सिर के साथ एक ईंट भी बरामद हुई है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि सिर मिलने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो महिला का धड़ और पैर अन्य पॉलीथिन में मिले लेकिन कमर अभी भी गायब है। पुलिस अभी भी उस हिस्से की तलाश में है। अंदेशा है कि आरोपी महिला को मारकर हुगली नदी में फेंकने वाला था।

Advertisement

आरोपी भी लापता

पुलिस जांच में जुटी हुई है, लेकिन अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि महिला के साथ हुआ क्या, या फिर उसकी हत्या के पीछे का कारण क्या है। इसके अलावा किसने इस अपराधिक घटना को अंजाम दिया है, उसका भी अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 16:10 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo