Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 23:04 IST

Shatabdi Train: दिल्ली में चलती ट्रेन में यूपी सरकार के अधिकारी से लूटपाट, FIR दर्ज

राष्ट्रीय राजधानी की यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश की एक सहायक अभियोजन अधिकारी पर शताब्दी एक्सप्रेस में कथित तौर पर हमला किया गया और लूटपाट की गई।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Sadhna Mishra
Shatabdi Train
चलती ट्रेन में लूट | Image:Freepik
Advertisement

Shatabdi Train: राष्ट्रीय राजधानी की यात्रा के दौरान यहां उत्तर प्रदेश की एक सहायक अभियोजन अधिकारी पर शताब्दी एक्सप्रेस में कथित तौर पर हमला किया गया और लूटपाट की गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

प्राथमिकी के मुताबिक, यह घटना 28 मार्च को रात करीब 10 बजे हुई, जब लखनऊ जंक्शन स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस नयी दिल्ली के शिवाजी ब्रिज रेलवे स्टेशन से महज 50 से 100 मीटर की दूरी पर थी।

Advertisement

लूट के बाद चलती ट्रेन से कूद गया लुटेरा

स्वाति मौर्य ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया, ''मैं ट्रेन के सी-4 डिब्बे में दो नंबर सीट बैठी हुई थी, तभी एक व्यक्ति वहां आया और उसने मेरा बैग छीनने की कोशिश की।'' उन्होंने बताया, ''जब मैंने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने मुझपर हमला कर दिया, जिससे मेरे बांय हाथ पर चोट आई। इसके बाद उसने मेरा बैग छीन लिया और वह चलती ट्रेन से कूद गया। मैं उस व्यक्ति की पहचान कर सकती हूं।''

Advertisement

हीरे की अंगूठी और सोने के कंगन समेत इन चीजों की हुई लूट

प्राथमिकी के अनुसार, मौर्य ने इस घटना में 15,000 रुपये, विभिन्न आईडी कार्ड - पैन, आधार, ड्राइविंग लाइसेंस और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी किया गया अभियोजक पहचान पत्र गंवा दिया। साथ ही, उन्होंने दो एटीएम कार्ड, एक मोबाइल फोन, हीरे की चार अंगूठी, सोने के दो कंगन और कलाई घड़ी भी गंवा दी।

Advertisement

पुलिस ने कहा कि रेलवे पुलिस, नयी दिल्ली को रात 11.20 बजे इस घटना के बारे में सूचना मिली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें… Mangalwar ke Upay: पूरी करनी है कुछ विशेष मनोकामना? मंगलवार को हनुमान जी को लगाएं ये भोग

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 1st, 2024 at 21:51 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo