Advertisement

Updated March 5th, 2024 at 12:24 IST

सीमा हैदर से आर-पार के मूड में पूर्व पति गुलाम, पाकिस्तान में बैठे-बैठे ही भेज दिया करोड़ों का नोटिस

सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने सीमा-सचिन और उनके वकील एपी सिंह को करोड़ों का नोटिस भेजा है।

Reported by: Rupam Kumari
Seema Haider & Sachin Meena
सीमा हैदर और सचिन मीणा | Image:PTI
Advertisement

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। सीमा कभी अपने डांस वीडियो तो कभी अपने बयानों से चर्चा में बनी रहती है। मगर इस बार उसके चर्चा में रहने की वजह पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर है। दरअसल, गुलाम हैदर ने सीमा और उसके भारतीय पति सचिन मीणा को 3-3 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है।

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर नई मुसीबत में घिरती नजर आ रही है। सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर (Gulam Haider) ने अपने वकील के माध्यम से सीमा और सचिन को 3-3 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा। इतना ही नहीं दोनों को एक महीने के अंदर माफी मांगने और जुर्माना जमा करने को भी कहा है नहीं तो उनके खिलाफ कानून एक्शन उठाएंगे। यानि कि सचिन और सीमा को एक महीने के अंदर 6 करोड़ रुपए जमा करने होंगे। गुलाम ने सचिन, सीमा के साथ-साथ उनके वकील एपी सिंह को भी नोटिस भेजा है।

Advertisement

सचिन-सीमा और वकील एपी सिंह को करोड़ों का नोटिस

गुलाम हैदर ने सचिन-सीमा के वकील एपी सिंह को 5 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। गुलाम ने नोटिस भेजकर सबको एक महीने की मोहलत दी है। उसने अपने चार बच्चों को वापस लाने के लिए वकील अली मोमिन की मदद ली है। गुलाम ने पाकिस्तानी वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता अंसार बर्नी से अपन बच्चों की कस्टडी लेने के लिए मदद मांगी थी। अब बर्नी ने ही गुलाम की मदद के लिए वकील अली मोमिन को नियुक्त किया है और भारत में कानूनी कार्यवाही शुरू करने के लिए पावर ऑफ अटॉर्नी भेजी है।

Advertisement

पति गुलाम हैदर का वीडियो मैसेज

सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने एक वीडियो मैसेज भी जारी किया है। गुलाम ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और बिलावल भुट्टो जरदारी से भी अपने बच्चों को वापस लाने के लिए मदद मांगी है। वीडियो जारी कर कहा कि नई सरकार बनी है। वह उनकी मदद करें।

Advertisement

चार बच्चों के साथ भारत आईं है सीमा

बता दें कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी नागरिक हैं और अवैध तरीके से अपने चार बच्चों के साथ भारत आईं हैं। मई 2023 में सीमा अपने प्रेमी नोएडा के सचिन मीणा के साथ भारत आई थी और तबसे भारत में ही रह रही है। सीमा और सचिन PUBG गेम के जरिए एक दूसरे से मिले थे और फिर प्यार हो गया। इनका दावा है कि दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली है। सीमा अपने चारों बच्चों के साथ सचिन के ही घर में रहती है। उसने अब हिंदू धर्म भी अपना लिया है और सिर्फ सचिन को ही अपना पति बताती हैं। सीमा गुलाम हैदर पर धोखा देने का भी कई बार आरोप लगा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:  गैंगरेप पीडि़ता स्‍पेनिश महिला के पति को मिला 10 लाख मुआवजा

Advertisement

Published March 5th, 2024 at 09:32 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo