Updated May 16th, 2024 at 14:29 IST

मुझे सुकून चाहिए, पूर्व पति रोज कर रहा चीरहरण...सीमा हैदर ने पाकिस्तानियों को दिया मुंहतोड़ जवाब

रिपब्‍लिक भारत से खास बातचीत में सीमा हैदर ने कहा कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो सब झूठे हैं, मेरा एक्स पति मुझे सकून से जीने नहीं देना चाहता है।

Reported by: Ankur Shrivastava
seema haider interview | Image:PTI
Advertisement

Seema Haider Exclusive: पाकिस्तान आर्मी में ट्रेनिंग वाले दावे पर सीमा हैदर ने सफाई दी है। रिपब्‍लिक भारत से खास बातचीत में सीमा हैदर ने कहा कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो सब झूठे हैं, मेरा एक्स पति मुझे सकून से जीने नहीं देना चाहता है। सीमा ने कहा द्रौपदी का तो चीरहरण एक बार हुआ था लेकिन पाकिस्‍तान में बैठे कुछ यूट्यूब चैनल वाले और सोशल मीडिया वाले मेरा हर रोज चीरहरण कर रहे हैं।

उन्‍होंने अपने वकील एपी सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि वो मेरे भाई हैं और भगवान कृष्‍ण की तर‍ह वो मेरे इज्जत की रक्षा कर रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि मेरे साथ मारपीट को लेकर भी अफवाह फैलाई गई। सीमा हैदर ने कहा, मैं सरकार से गुहार लगाती हूं की मेरी बात सुनी जाए। उन्‍होंने ये भी कहा कि अभी जांच चल रही है और जल्‍द ही मुझे क्‍लीन चिट मिल जाएगी।  

Advertisement

पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन की भी हो जांच

सीमा ने कहा कि गुलाम हैदर उसका एक्‍स पति है। वो उससे जरा भी प्‍यार नहीं करता, और अब सचिन ही मेरा पति है। उन्‍होंने कहा कि गुलाम हैदर का वकील मोमिन पाकिस्तान से पैसे ले रहा है, उसकी जांच की होनी चाहिए।

Advertisement

मैंने आज तक कैंट नहीं देखा

पाकिस्‍तानी आर्मी में ट्रेनिंग की बात पर सीमा हैदर ने कहा, 'मैं आजतक कैंट का नाम नहीं सुनी ट्रेनिंग तो दूर की बात है। सीमा ने कहा कि गुलाम हैदर अपने वकील मोमिन के साथ मिलकर मेरा चरित्र हनन करना चाह रहा है।

Advertisement

जेल चली जाऊंगी लेकिन गुलाम के पास नहीं

सीमा हैदर ने कहा कि अगर कभी पाकिस्तान जाने की बात हुई तो मैं जेल चली जाऊंगी लेकिन गुलाम हैदर के पास नहीं जाऊंगी। इसके अलावा सीमा ने कहा कि मेरे उपर जो भी आरोप लगे हैं उनकी जांच चल रही है और जल्‍द ही क्‍लिन चिट मिल जाएगी। एक बार कोर्ट से क्‍लिन चिट मिल जाए फिर मैं सचिन के साथ अयोध्या और केदारनाथ जाऊंगी।

Advertisement

Youtube से मिला सिल्वर बटन, जल्‍दी मिलेगा गोल्‍ड

सीमा हैदर ने कहा कि यूट्यूब से उनकी कमाई हो रही है। उन्‍हें सिल्वर बटन मिल गया है और जल्‍द ही गोल्‍ड भी मिल जाएगा। आपको बता दें कि भारत में सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर का केस लड़ रहे पानीपत के वकील मोमिन मलिक ने दावा किया है कि सीमा हैदर के चाचा गुलाम अकबर हैं।

Advertisement

पाकिस्तान आर्मी में ट्रेनिंग देते हैं। सीमा अक्सर अपने चाचा के पास जाती थी। वे छावनी में रहते थे। सीमा एक-एक सप्ताह रहकर वापस आ जाती थी। अकेले ही जाती थी। उसे लेने के लिए एक रिक्शावाला आता था। वो अब नजर नहीं आ रहा है, कहीं गायब हो गया है। मोमिन ने यह भी दावा किया है कि सीमा हैदर ने पाकिस्‍तानी आर्मी से ट्रेनिंग ली है और वो जासूस बनकर भारत आई है।

इसे भी पढ़ें- FLiRT से सावधान! भारत में Corona का ये नया वेरिएंट बेहद खतरनाक; दिखे ये लक्षण तो फौरन जाएं अस्पताल

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 14:08 IST

Whatsapp logo