Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 16:33 IST

संदेशखलि की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी, अपहरण का आरोप लगाया

पश्चिम बंगाल के संदेशखालि में एक महिला ने तीन लोगों पर घर के बाहर से उसका अपहरण करने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Reported by: Digital Desk
First Information Report
केस दर्ज | Image:Pixabay Representative
Advertisement

पश्चिम बंगाल के संदेशखालि में एक महिला ने बृहस्पतिवार को तीन लोगों पर घर के बाहर से उसका अपहरण करने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। संदेशखालि में तृणमूल कांग्रेस नेता महिलाओं के यौन उत्पीडन को लेकर विवादों में हैं।

संदेशखलि पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया कि उस पर अदालत में यह कहने के लिए दबाव डाला गया था कि क्षेत्र में महिलाओं पर कथित अत्याचार "झूठ" हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, "बृहस्पतिवार तड़के 2.30 बजे महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया और जांच जारी है। शिकायत में तीन लोगों को नामजद किया गया है। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।"

Advertisement

भाजपा नेता और वकील प्रियंका टिबरेवाल द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक कथित वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर जब वह घर से बाहर निकली तो उसका मुंह भींच लिया गया और उसे घसीटा गया।

महिला ने यह भी दावा किया कि उसे अदालत में यह बताने के लिए कहा गया स्थानीय तृणमूल नेताओं द्वारा संदेशखलि में महिलाओं पर अत्याचार की कथित घटनाएं "झूठ" हैं। पीटीआई-भाषा द्वारा वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है। हाल ही में उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखलि से कथित वीडियो की एक श्रृंखला सामने आई, जहां तृणमूल नेताओं पर यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप लगाया गया।

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published May 16th, 2024 at 16:33 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

20 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo