Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 16:37 IST

महिलाओं का अपमान करने पर दुर्योधन जैसे महारथी भी नहीं बचे तो...सूरजेवाला पर अपर्णा यादव का पलटवार

रणदीप सुरजेवाला ने BJP सांसद हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर नई मुसीबत खड़ी कर ली है। उनके इस बयान की चौतरफा निंदा हो रही है।

Reported by: Rupam Kumari
Aparna Yadav &  Randeep Surjewala
Aparna Yadav & Randeep Surjewala | Image:PTI/ANI
Advertisement

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने BJP सांसद हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर पार्टी के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी। अब उनके बयान की चौरतफा निंदा हो रही है। वहीं, बीजेपी इसे लेकर कांग्रेस की नारी के प्रति मानसिकता पर सवाल खड़ कर रही है। चुनाव की गहमा-गहमी के बीच सुरजेवाला के बयान खुद और पार्टी के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी।

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान ले लिया है। कांग्रेस नेता को समन भेजकर अपने बयान पर सफाई देने को कहा है। वहीं, BJP के नेता भी सुरजेवाला पर लगातार हमलावर हैं। मैनपुरी से बीजेपी प्रत्याशी अपर्णा यादव ने तो सुरजेवाला की तुलना 'दुर्योधन' से कर डाली।

Advertisement

अपर्णा यादव का सुरजेवाला पर पलटवार

अपर्णा यादव ने लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान अपर्णा ने नारी शक्ति के लिए पीएम मोदी के द्वारा उठाए गए कदमों की चर्चा की। उन्होंने कहा, एक और PM मोदी हैं जो लगातार नारी के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं। महिला शक्ति को आगे बढ़ाने के लिए आदिवासी महिला को देश की राष्ट्रपति बनाया। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार नारी शक्ति पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है।

Advertisement

 महिलाओं का अपमान कर दुर्योधन जैसे महारथी भी नहीं बचे

अपर्णा यादव ने आगे कहा,  ये कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है। मगर ऐसी सोच इन पर ही भारी पड़ने वाला है। कांग्रेस नेताओं को चेतावनी देते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि इन्हें ये याद रखना होगा कि नारी अपमान में दुर्योधन का क्या हाल हुआ था । महिलाओं का अपमान करने पर दुर्योधन जैसे महारथी भी नहीं बचे तो सुरजेवाला कैसे बचेंगे।

रणदीप सुरजेवाला ने क्या कहा था?

जानकारी के मुताबिक, रणदीप सुरजेवाला 1 अप्रैल को हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के कैथल स्थित एक गांव में INDI अलायंस के उम्मीदवार के सुशील गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने मथुरा से भाजपा की उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की और कहा कि “MLA/MP क्यों बनाते हैं? ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, हमारी बात मनवायें, इसीलिए बनाते होंगे। हेमा मालिनी तो है नहीं, जो...।

यह भी पढ़ें:हेमा पर सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी पर कंगना का तीखा पलटवार

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 16:08 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo