Advertisement

Updated May 25th, 2024 at 11:14 IST

BIG BREAKING: पुणे पोर्श हत्याकांड में नाबालिग रईसजादे का दादा गिरफ्तार, किडनैपिंग का है आरोप

पुणे पोर्श हत्याकांड मामले में आरोपी नाबालिग रईसजादे के दादा एसके अग्रवाल को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

Reported by: Ankur Shrivastava
Pune Porsche Crash: Underworld-Linked Grandfather of Rich Brat Arrested
Pune Porsche Crash: Underworld-Linked Grandfather of Rich Brat Arrested | Image:Republic
Advertisement

Pune Porsche Murder Case: पुणे पोर्श हत्याकांड मामले में आरोपी नाबालिग रईसजादे के दादा एसके अग्रवाल को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने सुरेंद्र अग्रवाल को डॉन (छोटा राजन) से लिंक के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा अग्रवाल फैमिली के ड्राइवर ने भी सुरेंद्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्‍होंने उसे डराया, धमकाया और घर नहीं जाने दिया।  

एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में किशोर के पिता विशाल अग्रवाल पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे एक दिन पहले, पुणे पुलिस प्रमुख अमितेश कुमार ने कहा था कि यह साबित करने का प्रयास किया गया है कि कार किशोर नहीं चला रहा था। किशोर के परिवार के वाहन चालक की शिकायत पर येरवडा पुलिस ने किशोर के दादा और पिता पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 365 (गुप्त और गलत तरीके से बंधक बनाने के इरादे से किसी व्यक्ति का अपहरण करना) और 368 (गलत तरीके से छिपाना या बंधक बनाना) के तहत एक अलग मामला दर्ज किया।

Advertisement

अपराध शाखा के अधिकारी ने कहा, ‘‘दुर्घटना के बाद किशोर के दादा और पिता ने वाहन चालक का फोन कथित तौर पर ले लिया, उसे 19 मई से 20 मई तक उनके बंगले के परिसर में बंधक बनाकर रखा। वाहन चालक की पत्नी से उसे मुक्त कराया।’’ पुणे के कल्याणी नगर में किशोर ने अपनी पोर्श कार से मोटरसाइकिल सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर को कथित तौर पर टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गयी थी। पुलिस ने दावा किया है कि किशोर नशे की हालत में कार चला रहा था।

नाबालिग आरोपी रियल एस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल का बेटा है। पुणे की एक स्थानीय अदालत ने मामले में किशोर के पिता समेत गिरफ्तार छह आरोपियों को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नाबालिग आरोपी को पांच जून तक एक सुधार गृह में भेजा गया है। (PTI इनपुट)

Advertisement

 

Advertisement

Published May 25th, 2024 at 10:15 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo