Advertisement
Whatsapp logo

Updated February 13th, 2024 at 16:12 IST

जम्मू दौरे पर जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, 20 फरवरी को रैली को करेंगे संबोधित

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 फरवरी को अपने जम्मू-कश्मीर दौरे के दौरान कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Digital Desk
PM Modi UAE Visit
पीएम मोदी UAE दौरा | Image:PTI
Advertisement

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 फरवरी को अपने जम्मू-कश्मीर दौरे के दौरान कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री सिंह ने कहा कि मोदी जम्मू में एक रैली को संबोधित करेंगे।

जितेंद्र सिंह शहीद कैप्टन तुषार महाजन रेलवे स्टेशन पर कटरा-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव को देखने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र उधमपुर में थे। क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए उधमपुर और कठुआ रेलवे स्टेशनों पर मध्यम दूरी की सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन का संक्षिप्त ठहराव शुरू किया गया है।

मंत्री ने उधमपुर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम चाहते थे कि प्रधानमंत्री चुनाव आचार संहिता शुरू होने से पहले जम्मू-कश्मीर का दौरा करें। उनके कार्यक्रम को 20 फरवरी के लिए अंतिम रूप दिया गया है, जिसके दौरान वह विभिन्न परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।’’

अपने दौरे के दौरान प्रधानमंत्री सांबा के विजयपुर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), रियासी जिले में चिनाब पर बने सबसे ऊंचे रेलवे पुल, उधमपुर में देविका परियोजना, आईआईएम जम्मू और शाहपुर-कंडी बांध परियोजना का उद्घाटन करेंगे।
 

यह भी पढ़ें: PM मोदी UAE के लिए रवाना, Sheikh Mohammed Zayed से मुलाकात, मंदिर उद्घाटन समेत क्या है पूरा शेड्यूल?

Advertisement

Published February 13th, 2024 at 16:12 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement
Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement