Updated May 16th, 2024 at 13:37 IST

ऑफिस के लिए निकला शख्स, ड्राइव करते आया हार्ट अटैक, मरने के बाद भी स्टीयरिंग पर थे हाथ

Prayagraj: मृतक की पहचान प्रमोद यादव के रूप में बताई जा रही है जो प्रयागराज के ऊपरदहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फार्मासिस्ट का काम करते थे।

Reported by: Sakshi Bansal
ड्राइव करते शख्स को आया हार्ट अटैक | Image:X
Advertisement

Prayagraj Man Dies from Heart Attack: यूपी में एक शख्स ऑफिस जाने के लिए घर से निकला। वह हर दिन की तरह इस बार भी अपनी खुद की गाड़ी ड्राइव करके जा रहा था। बीच रास्ते में ही कुछ ऐसा हुआ कि उसने दम तोड़ दिया। ये हैरान करने वाली खबर प्रयागराज से सामने आई है।

मृतक की पहचान प्रमोद यादव के रूप में बताई जा रही है जो प्रयागराज के गंगापार हंडिया के ऊपरदहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फार्मासिस्ट का काम करते थे। वह झूसी इलाके के मुंशी का पुरा गांव में एक किराए के कमरे में रह रहे थे। 

Advertisement

गाड़ी ड्राइव करते हुए शख्स को आया हार्ट अटैक

अंबेडकर नगर के रहने वाले प्रमोद यादव बुधवार को अपनी गाड़ी चलाते हुए ऑफिस जा रहे थे। अचानक से उन्होंने गाड़ी सड़क के किनारे पर लगा दी। उनका हाथ स्टीयरिंग पर ही था कि इतने में ही उनकी सांसें थम गईं। गाड़ी उनके घर से कुछ ही दूरी पर झूंसी-सोनौटी मार्ग पर खड़ी मिली है। गाड़ी के अंदर से उनका शव बरामद किया गया है।

Advertisement

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि वह खुद ही गाड़ी चला रहे थे और अचानक से सीने में दर्द उठने के बाद उन्होंने गाड़ी साइड में लगा ली। आसपास से गुजर रहे लोगों को लगा कि शायद किसी काम की वजह से उन्होंने गाड़ी रोकी होगी लेकिन जब ड्राइविंग सीट पर बैठे-बैठे वो साइड में गिरने लगे तो लोगों को शक हुआ। लोग उनकी गाड़ी की तरफ भागे तो पता चला कि उनकी मौत हो गई है।

फार्मासिस्ट की चलती गाड़ी में मौत

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रमोद यादव को हार्ट अटैक आया था जिसके कारण उन्होंने ड्राइविंग करते-करते ही दम तोड़ दिया। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद वे मौके पर पहुंची। खबरों की माने तो पुलिस सूचना पाने के बाद करीब 12 बजे पहुंची लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस बीच, पुलिस ने उनके परजिनों को जानकारी दे दी है। 

इस बीच, आपको बता दें कि जब पुलिस ने 50 साल के प्रमोद यादव की डेड बॉडी को गाड़ी से बरामद किया, तब भी उनके हाथ गाड़ी की स्टीयरिंग पर ही थे। 

Advertisement

ये भी पढ़ेंः स्वाति मालीवाल की खामोशी के बीच सामने आए पूर्व पति, कहा- उन्हें धमकाया गया, जान को खतरा है इसलिए…

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 13:37 IST

Whatsapp logo