Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 18:12 IST

'INDI गठबंधन में महिलाएं सुरक्षित नहीं...' स्वाति मालीवाल को लेकर राधिका खेड़ा का केजरीवाल पर हमला

राधिका खेड़ा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बहुत ही ज्यादा दुख की बात है कि चाहे AAP हो या कांग्रेस पार्टी हो या इंडी वहां पर महिलाएं असुरक्षित हैं।

Reported by: Deepak Gupta
Swati Maliwal, Arvind Kejriwal, Radhika Khera
Swati Maliwal, Arvind Kejriwal, Radhika Khera | Image:ANI/PTI
Advertisement

Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले पर बीजेपी लगातार मुखर है। भाजपा नेता राधिका खेड़ा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बहुत ही ज्यादा दुख की बात है कि चाहे आम आदमी पार्टी हो या कांग्रेस पार्टी हो या इंडी गठबंधन की कोई भी पार्टी हो, वहां पर महिलाएं असुरक्षित है और यह हमें लगातार देखने को मिल रहा है।

राधिका ने कहा कि अगर संजय सिंह ने यह मान भी लिया है कि जब यह मान चुके हैं कि मुख्यमंत्री निवास में ऐसा कुछ हुआ है, तो अभी तक जिसने ऐसा कुछ किया है स्वाति मालीवाल के साथ, उसको इन्होंने जेल क्यों नहीं भेजा, उसके खिलाफ अभी तक एफआईआर दर्ज क्यों नहीं कराई गई।

Advertisement

अभी तक आरोपी पर एक्शन क्यों नहीं हुआ- राधिका खेड़ा

Advertisement

उन्होंने कहा कि कभी किसी कांग्रेस के दफ्तर में कुछ होता है, यहां पर मुख्यमंत्री निवास में मैं यह हो रहा है, जो मुख्यमंत्री महिला सुरक्षा के नाम पर अपनी सरकार बना करआए, निर्भया के नाम पर अपनी सरकार बना कर आए,आज उन्हीं के दफ्तर में ऐसी भयानक स्थिति है कि महिलाओं को पीटा जा रहा है और वह आदमी खुला घूम रहा है। मुख्यमंत्री को नैतिक तौर पर उसकी जिम्मेदारी लेते हुए उसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए,  लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

स्वाति मालीवाल के ऊपर कितना प्रेशर होगा- राधिका खेड़ा

Advertisement

बीजेपी नेता ने कहा कि स्वाति मालीवाल को क्या बोला जा रहा है, उनके ऊपर प्रेशर डाला जा रहा है। जो भी है यह बहुत दुखद स्थिति है। जो लोग महिला सुरक्षा के ऊपर अपनी पीठ थपथपाते थे, आज उनके दफ्तर में इतनी बड़ी घटना हुई और यह लगातार होता आ रहा है। आम आदमी पार्टी के साथ ऐसा ही होता है इनको नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए क्या केजरीवाल को जेल इसी वजह से मिली थी कि वह इस तरह की घटनाओं को अपने ऑफिस में अंजाम दें यह बहुत ही दुखद है।

इसे भी पढ़ें: नकली शिवसेना, नकली राष्ट्रवादी पार्टी का कांग्रेस में विलय होना तय, पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 17:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

19 घंटे पहलेे
23 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo