Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 16:01 IST

'पार्टी के लिए काम करता हूं उम्मीदवार के लिए नहीं', संजीव बालियान के आरोपों पर संगीत सोम का पलटवार

सोम ने कहा कि मुझे पार्टी ने सरधना की जिम्मेदारी सौंपी थी और पार्टी यहां से हारी नहीं है लेकिन जो जाट बाहुल विधान सभा क्षेत्र हैं वहां संजीव बालयान कैसे हार गए।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
Sangeet Som
संजीव बालियान के आरोपों पर संगीत सोम का पलटवार | Image:PTI
Advertisement

बीजेपी नेता संजीव बालियान और संगीत सोम के बीच में जुबानी जंग तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव में हार के बाद मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक सोम पर चुनाव में उनके खिलाफ काम करने का आरोप लगाया तो संगीत सोम ने भी पूर्व केंद्रीय मंत्री पर पलटवार किया है।

बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि मैं क्या इतना बड़ा नेता हो गया हूं कि घर बैठे किसी को चुनाव हरा दूंगा। मुझे तो वो बहुत बड़ा नेता बना रहे हैं लेकिन मैं पार्टी का एक सामान्य कार्यकर्ता हूं। मैं पार्टी के लिए काम करता हूं किसी उम्मीदवार के लिए नहीं। 

Advertisement

जाट बाहुल क्षेत्र में कैसे हार गए- संगीत सोम

सोम ने कहा कि मुझे पार्टी ने सरधना की जिम्मेदारी सौंपी थी और पार्टी यहां से हारी नहीं है लेकिन जो जाट बाहुल विधान सभा क्षेत्र हैं वहां संजीव बालयान कैसे हार गए, ये उनका बताना चाहिए।  जाट राजपूत और ब्राह्मणों ने तो मुझे वोट दिया अब इनको दिया कि नहीं दिया यही बता पाएंगे।

Advertisement

संजीव बालयान के क्या आरोप लगाए?

मुजफ्फरनगर से पूर्व बीजेपी सांसद अपनी हार का सफाई दे रहे हैं और हार का ठीकरा पूर्व विधायक संगीत सोम पर फोड़ा है। संजीव बालियान ने सरधना ने पूर्व बीजेपी विधायक संगीत सोम पर चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के लिए समर्थन में काम करने का गंभीर आरोप लगाया है।

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने चुनाव के दौरान संगीत सोम के बयानों को भी अपनी हार की वजह बताया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अभी तक उनकी बयानबाजियों के लिए उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है। मैं पार्टी से मांग करुंगा कि संगीत सोम के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी की जीत

Advertisement

चुनाव परिणामों की बात करें तो मुजफ्फरनगर से समाजवादी पार्टी के हरेंद्र सिंह मलिक ने 24672 वोट से जीत हासिल की। मलिन ने दो बार के बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री को हराया। हरेंद्र मलिक को 4,70,721 वोट मिले तो संजीव बालियान 4,46,049 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे।

इसे भी पढ़ें: 'मैं संमदर हूं लौट कर आऊंगा...' संजीव बालियान ने संगीत सोम पर चुनाव हारने के बाद लगाए गंभीर आरोप

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 15:54 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo