Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 21:55 IST

'राम सिर्फ हिंदुओं के हैं? वो भीष्म पितामह हैं, साथ रहना होगा..', फारूक अब्दुल्ला का आया बड़ा बयान

Jammu & Kashmir : फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि धर्म बुरा नहीं है, बुरे लोग हैं। क्या भगवान राम केवल हिंदुओं के लिए हैं? राम भीष्म पितामह हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Sagar Singh
J&K
File photo of Farooq Abdullah. | Image:PTI
Advertisement

Farooq Abdullah on PM Modi : अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) एक बार फिर चर्चाओं में हैं। लोकसभा चुनाव के बीच फारूक अब्दुल्ला का भगवान राम पर बयान आया है। उन्होंने कहा कि भगवान राम सबके हैं। दुनिया का कोई भी धर्म बुरा नहीं है, बुरे लोग हैं।

फारूक अब्दुल्ला ने यह बयान बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दिया है। उन्होंने कहा कि कोई भी धर्म बुरा नहीं होता है, बुरे लोग होते हैं। क्या भगवान राम केवल हिंदुओं के लिए हैं? राम भीष्म पितामह हैं। बीजेपी पर निशाना साधते उन्होंने आरोप लगाया कि वे सबूत नष्ट करने के लिए कार्यालयों में आग लगा रहे हैं। वे जानते हैं कि वे हारने वाले हैं। फारूक अब्दुल्ला का निशाना दिल्ली में आईटी ऑफिस में लगी आग पर था।

Advertisement

'हमें साथ रहना होगा'

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर बांटने की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘हमें साथ रहना होगा। हमें बेहतर भविष्य के लिए मिलकर काम करना होगा। वह अपनी कुर्सी के लिए देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से कुर्सी नहीं रहती।’ 

Advertisement

फारूक अब्दुल्ला ने दिल्ली के आईटी ऑफिस में लगी आग पर कहा, 'फाइलें क्यों जलाई गईं, क्योंकि उन्हें पता था कि उन्हें चुनाव में नुकसान हो रहा है और इन्हीं फाइलों से बाद में कार्रवाई होगी। '

'सत्ता टिकती नहीं, राष्ट्र कायम रहता है'

पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। दुर्भाग्य से, सत्ता टिकती नहीं है, लेकिन राष्ट्र कायम रहता है। मैं धार्मिक कार्ड नहीं खेल रहा हूं। यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि हम क्या हैं और हमें क्या करना चाहिए। मोदी क्या कर रहे हैं? क्या वह राम मंदिर नहीं जाते और वहीं नहीं रहते? क्या मोदी अशांति और नफरत नहीं पैदा कर रहे? राम सबके हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ये चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच, कांग्रेस को परिवार की चिंता- खड़गे पर CM योगी का पलटवार

 

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 16:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo