Updated May 16th, 2024 at 22:38 IST

'प्रियंका का दोमुंहापन उजागर... स्वाति के साथ खड़े और मेरी गुहार पर चुप्पी', राधिका खेड़ा का वार

स्वाति मालीवाल को लेकर प्रियंका गांधी के बयान पर बीजेपी नेता राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

Reported by: Deepak Gupta
Swati Maliwal, Priyanka Gandhi, Radhika Kheda, | Image:ANI/ PTI
Advertisement

Radhika Kheda on Priyanka Gandhi: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास में बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी AAP के साथ पूरे इंडी गठबंधन पर हमलावर है। 

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि इसमें दो बाते हैं। पहला, अगर महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है तो हम उनके साथ खड़े हैं। मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं चाहें वे किसी भी पार्टी की हों। दूसरा AAP आपस में चर्चा करेगी, वो आपस में निर्णय लेंगे। ये उन पर है।

Advertisement

प्रियंका गांधी आप कितनी एक्टिंग और करोगी - राधिका खेड़ा

Advertisement

स्वाति मालीवाल को लेकर प्रियंका गांधी के बयान पर बीजेपी नेता राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। राधिका ने कहा कि प्रियंका गांधी को दोगलापन फिर से उजागर हुआ है। प्रियंका गांधी दूसरी पार्टी की महिलाओं के साथ खड़ी है लेकिन जब उनकी पार्टी की महिला के साथ खड़े होने समय आता है तो वो गायब हो जाती हैं। जब मुझे न्याय दिलाने का समय आया तो चुप्पी साध ली और ट्विटर से मुझे unfollow कर दिया गया, प्रियंका गांधी आप कितनी एक्टिंग और करोगी ?

13 मई को स्वाति मालीवाल के साथ क्या हुआ?

Advertisement

13 मई को दिल्ली पुलिस को एक PCR कॉल मिली थी, जिसमें कॉलर ने खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए दावा किया था कि दिल्ली सीएम के आवास पर उनके ऊपर हमला हुआ है। दिल्ली पुलिस बताती है कि '13 मई को सुबह 9.34 बजे सिविल लाइंस पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें एक महिला ने सीएम आवास पर हमला होने का दावा किया। कुछ समय बाद सांसद मैडम (मालीवाल) पुलिस स्टेशन पहुंची थीं, लेकिन वो ये कहकर तुरंत चली गई कि वो बाद में शिकायत दर्ज कराएंगी।'

जब घटना का खुलासा हुआ तो आरोप अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर लगे। विभव ने स्वाति मालीवाल के साथ दुर्वव्यहार और अभद्रता की थी। ये वही विभव कुमार हैं, जो पहले भी विवादों में आए थे। विभव पर 2007 में नोएडा में अपने साथियों के साथ मिलकर कथित रूप से मारपीट का आरोप लगा था। उसके अलावा दिल्ली जल बोर्ड घोटाले से लेकर शराब घोटाले तक विभव कुमार का नाम चर्चा में आया था।ईडी की टीम ने भी विभव कुमार से पूछताछ की थी। विभव कुमार 2015 में मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सचिव बने।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: BIG BREAKING: दिल्ली पुलिस ने AAP MP स्वाति मालीवाल के बयान किए दर्ज, विभव कुमार पर होगी कार्रवाई?
 

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 19:13 IST

Whatsapp logo