Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 19:28 IST

'भारत माता फिर से अंगड़ाई ले रही है...एक नरेंद्र ने कहा दूसरा पूरा कर रहा',शिवराज ने ऐसा क्यों कहा?

शिवराज सिंह चौहान ने नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुने जाने पर कहा है कि यह देश लोगों का सौभाग्य है कि तीसरी बार लगातार नरेंद्र मोदी भारत के PM होंगे।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
Shivraj Singh Chauhan on Congress
शिवराज सिंह चौहान | Image:R Bharat
Advertisement

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद शिवराज सिंह चौहान ने नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुने जाने पर कहा है कि यह देश  लोगों का सौभाग्य है कि तीसरी बार लगातार नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री होंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक नरेंद्र (स्वामी विवेकानंद जी) ने 100 साल पहले कहा था, 'सुदीर्घ रजनी समाप्त हुई जान पड़ती है, महानिशा का अंत निकट है.' जो अंधे हैं वह देख नहीं सकते, जो बहरे हैं वह सुन नहीं सकते लेकिन मैं देख रहा हूं कि भारत माता एक बार फिर से अंगड़ाई लेकर खड़ी हो रही है और विश्व के पद पर आसीन हो रही है।' एक नरेंद्र ने 100 साल पहले कहा था दूसरे नरेंद्र के हाथों अभी हो रहा है।

Advertisement

10 सालों में भारत का अभूतपूर्व विकास हुआ- शिवराज

Advertisement

विदिशा से नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि 10 सालों में भारत का जो विकास हुआ है वह अपने आप में चमत्कार है गरीब कल्याण से लेकर के जनकल्याण तक की जो योजनाएं बनी है चाहे किसान कल्याण हो युवा कल्याण हो या महिला सशक्तिकरण हो वह अपने आप में अद्भुत और अद्भुत पूर्व है यह सब काम अब आगे बढ़ेंगे और विकसित भारत का संकल्प जो प्रधानमंत्री जी ने लिया है पूरा होगा भारत दुनिया को दिशा दिखाएगा जनता का कल्याण होगा।

नीतीश कुमार बहुत बुद्धिमान नेता हैं- शिवराज

Advertisement

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बारे में बोलते हुए शिवराज ने कहा कि नीतीश कुमार बहुत बुद्धिमान नेता हैं। बिहार और देश के कल्याण को देख कर उन्होंनें अपनी बात कही है, जो उन्होंने कहा वो सच है। पीएम मोदी बीजेपी और NDA का नेता नहीं है, वो देश के नेता हैं। भारत का लोकतंत्र विश्व के लिए एक उदाहरण है, स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव भारत की विशेषता है। 

इसे भी पढ़ें : Modi 3.0: सेंट्रल हॉल में जब नरेंद्र मोदी ने CM योगी की थपथपाई पीठ

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 17:09 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo