Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 18:17 IST

अयोध्या में BJP की हार पर भड़के जगद्गुरु रामभद्राचार्य, बोले- 'मंथरा जैसे लोगों ने वोट नहीं दिया'

नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में जगद्गुरु रामभद्राचार्य भी शामिल होने जा रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है।

Reported by: Kanak Kumari
Advertisement

अयोध्या में लोकसभा चुनाव के परिणाम  भारतीय जनता पार्टी के लिए संतोषजनक नहीं रहे। जहां, 500 साल के इंतजार और लड़ाई के बाद बीजेपी सरकार ने राम मंदिर की सौगात संपूर्ण सनातनियों की दी, वहीं पर भाजपा को शिकस्त खानी पड़ी। इसे लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भड़कते हुए कहा कि मंथरा जैसे लोगों ने वोट नहीं दिया।

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण में बस कुछ ही समय शेष रह गया है। नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए देश-विदेश के लोगों को आमंत्रित किया गया है। जगद्गुरु रामभद्राचार्य भी शपथ समारोह में शामिल होने जा रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है।

Advertisement

शपथ समारोह को लेकर क्या बोले जगद्गुरु?

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा, "मुझे बहुत खुशी हो रही है। मोदी जी मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं। वो तीसरी बार भारत के पीएम बन रहे है, वो भी बहुमत के साथ। अपने मित्र को बधाई देने जा रहा हूं। मैं मानता हूं कि 5 साल में मोदी जी देश के लिए बहुत अच्छा करेंगे।"

Advertisement

अयोध्या सीट पर बीजेपी की हार को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा, "बहुमत तो है ना। जो मंथरा के वंशज थे, उन्होंने वोट नहीं दिया। नारा तो था पर बहुमत तो आ गया ना।"

विपक्ष पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने साधा निशाना

विपक्ष लगातार इस बात को दोहरा रही है कि ये सरकार नहीं चलेगी, अपने कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। इसे लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं गारंटी देता हूं कि मोदी सरकार 5 साल पूरा करेगी और चौथी बार फिर से बीजेपी की सरकार आएगी। पीएम मोदी इतने अच्छे से सेवा करेंगे कि इतिहास रचा जाएगा। विपक्ष पहले अपने संबंधों की व्यवस्था कर ले। खिसयानी बिल्ली खंबा नोचे।

इसे भी पढ़ें: Modi Cabinet 3.0: शपथ समारोह में शामिल होने पहुंचे नेपाल के PM पुष्प कमल, दिल्ली में हुआ स्वागत

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 18:17 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

4 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo