Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 16:05 IST

'PM दिन रात जनता की सेवा करते हैं,एक राहुल बाबा हैं जो गर्मियां आते ही...' अमित शाह का तंज

बेंगलुरु में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोला।

Reported by: Rupam Kumari
Amit Shah
अमित शाह | Image:ANI
Advertisement

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मिशन साउथ पर हैं। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही शाह चुनावी मोड़ में है। राजस्थान में चुनावी अभियान की शुरुआत करने के बाद गृह मंत्री मंगलवार को कर्नाटक दौरे पर पहुंचे। शाह ने यहां चुनावी रैली में विपक्ष के खिलाफ जमकर हुंकार भरी।

गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक दौरे पर बेंगलुरु में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के साथ-साथ सूबे के क्षेत्रीय पार्टी के साथ बैठक भी की। अमित शाह NDA के सहयोगी दल BJP-जेडी(एस) के नेताओं के साथ चाय पर चर्चा की। शाह ने बैठक में चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के साथ-साथ जीत का मंत्र भी दिया।

Advertisement

PM मोदी ने 23 साल तक भ्रष्टाचार करे बगैर काम किया- अमित शाह

बेंगलुरु में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाली कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ स्पर्धा कर रही है। देश की जनता के समाने स्पष्ट विकल्प है। एक ओर 23 साल 1 पैसे का भ्रष्टाचार करे बगैर शासन करने वाले नरेंद्र मोदी और दूसरी ओर 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी।

Advertisement

एक भी छुट्टी लिए बिना ही जनता की सेवा

पीएम मोदी की कार्यशैली की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा, 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने वाला पूरी दुनिया में एक ही व्यक्ति है, जिसने एक भी छुट्टी लिए बिना भारत की जनता की सेवा की है। इन 23 वर्षों में विपक्षी, मोदी जी पर 23 पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप भी नहीं लगा पाए हैं। मोदी जी ने पारदर्शिता के साथ काम करके एक उदाहरण पेश किया है।

राहुल बाबा गर्मी आते ही विदेश चले जाते हैं -अमित शाह

वहीं, राहुल गांधी पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा, दूसरी ओर राहुल बाबा हैं, जो गर्मी आते ही विदेश चले जाते हैं और पूरी कांग्रेस 6 महीने इन्हें ढूंढती रह जाती है। संसद में राहुल बाबा कहते थे, जम्मू कश्मीर से धारा-370 मत हटाओ, खून की नदियां बह जाएंगी। 5 अगस्त, 2019 को मोदी जी ने धारा-370 हटा दिया। राहुल बाबा, ये मोदी सरकार है, खून की नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'देश को बहुत आगे ले जाना है, नीयत सही हो तो नतीजे भी सही आते हैं', उत्तराखंड में बोले PM मोदी

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 16:05 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo