Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 16:04 IST

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा- मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी

लोकसभा चुनाव में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की भी एंट्री हो गई है। रोहिणी आचार्य ने कहा कि मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी।

Reported by: Kanak Kumari
Rohini Acharya, Lalu Prasad's Daughter
लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्य | Image:X
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के राजनीतिक गलियारों की हलचल तेज हो गई है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य भी अब चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। लोकसभा सीट सारण से रोहिणी आचार्य ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है।

रोहिणी आचार्य ने पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही हरिहरनाथ मंदिर में सिर झुकाएं और सारण में आयोजित अपने मेगा रोड शो में शामिल होने के लिए निकलीं। रोहिणी आचार्य ने सारण में  मेगा रोड शो किया, जहां लोगों ने उनके ऊपर फूल बरसाए। वहीं रोहिणी भी लोगों का धन्यवाद करती नजर आईं।

Advertisement

रोहिणी आचार्य ने रोड शो के दौरान कहा,  "यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है। मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी। मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाजिर है।"

Advertisement

पिता को दी थी किडनी

लालू यादव का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें सिंगापुर इलाज के लिए भेजा गया था, जहां उनकी छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी दान किया। लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराया गया, जिसके बाद वो वापस भारत लौटे। रोहिणी के इस कदम की लोगों ने खूब सराहना की।

स्वास्थ्य का हवाला देकर जेल से बाहर

चारा घोटाला मामले में दोषी करार लालू यादव स्वास्थ्य का हवाला देते हुए जमानत पर जेल से बाहर हैं। सीबीआई ने मामले में कोर्ट में याचिका दायर की थी कि लालू यादव की जमानत रद्द की जाए, लेकिन राजद सुप्रीमो के वकील ने फिर से स्वास्थ्य का हवाला दिया।

इसे भी पढ़ें: जेल से केजरीवाल कैसे चलाएंगे सरकार, क्या देंगे CM पद से इस्तीफा? AAP की मंत्री आतिशी ने दिया ये जवाब 

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 16:04 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo