Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 19:29 IST

मायावती पर एक्टर ने की अभद्र टिप्पणी तो UP में भाई पर गिरी गाज, बहन जी ने दिखाया बाहर का रास्ता

मायावती ने एक ऐसा बयान दिया जिससे उनके अपने नेता कार्यकर्ता नाराज हो गए। बॉलीवु़ड एक्टर का पोस्ट वायरल हुआ। जिसके बाद उसके भाई को भी पार्टी से निकाल दिया गया।

Reported by: Kiran Rai
Mayawati
मायावती ने सहरानपुर कैंडिडेट को किया पार्टी से बाहर | Image:PTI
Advertisement

Mayawati : बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले बॉलीवुड एक्टर और उनके भाई को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

लोकसभा चुनाव 2024 में बसपा कोई कमाल नहीं दिखा पाई।  सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो गया। 2019 का प्रदर्शन रिपीट किया। इस बीच बसपा में विरोध के सुर भी उठने लगे हैं। मायावती ने खुद एक प्रेस नोट जारी कर वजह ठीकरा मुस्लिम प्रतिनिधियों पर फोड़ा।

Advertisement

क्या बोलीं मायावती?

मायावती ने कहा-'इस लोकसभा चुनाव में और पिछले चुनावों में भी मुसलमानों को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया, लेकिन हमें पर्याप्त समर्थन नहीं मिला और वे हमें ठीक से समझ नहीं पाए। इसलिए अब से हम सोच-समझकर ही उन्हें मौका देंगे, ताकि पार्टी को ऐसा नुकसान न हो।''

Advertisement

और एक्टर भाई का फूटा गुस्सा, ताक पर रखा सम्मान

मायावती के इस बयान के बाद केआरके ने सोशल मीडिया साइट पर बेहद अपमानजनक बात लिखी। उन्होंने - बहन जी ने टिकट दिया! कौन है बहन जी? बहन जी को बोलो...यही औकात है...

Advertisement

बसपा सुप्रीमो ने लिया एक्शन

केआरके की अभद्र टिप्पणी पर बसपा सुप्रीमो ने रिएक्ट किया। उन्होंने दोनों भाइयों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।  केआरके के  भाई माजिद अली सहारनपुर से बसपा प्रत्याशी भी थे और 180353 मत हासिल कर तीसरे स्थान पर रहे। यहां कांग्रेस के इमरान मसूद ने 547967 वोट्स के साथ बंपर जीत हासिल की तो दूसरे स्थान पर भाजपा के राघव लखनपाल रहे। इन्हें 483425 मिले और जीत का मार्जिन 64542 रहा।

Advertisement

ये भी पढ़ें- INDI गठबंधन का हिस्सा फिर भी कांग्रेस से अलग लड़ने का फैसला...कैसे साबित हुआ ममता का मास्टरस्ट्रोक?
 

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 19:16 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo