Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 14:27 IST

कंगना थप्पड़ कांड पर संजय राउत बोले- 'जवान ने अपनी मां के लिए कानून हाथ में लिया लेकिन...'

कंगना थप्पड़ कांड पर उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि कानून को हाथ में लेना गलत है, लेकिन जवान ने अपनी मां के लिए ऐसा किया।

Reported by: Kanak Kumari
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद कंगना रनौत को CISF की एक महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा। अब इस मामले में उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

उद्धव गुट के सांसद संजय राउत ने कहा, “इस तरह से कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए, लेकिन जवान ने अपनी मां के लिए कानून को हाथ में लिया। भारत माता भी मां ही होती है। भारत माता का अपमान किया और उस पर गुसा आया तो इस बारे में सुनना चाहिए।” उन्होंने कहा कि संसद पर हाथ नहीं उठाना चाहिए, लेकिन किसान का सम्मान होना चाहिए। मुंबई को कंगना ने पाकिस्तान कहा था, तो गुस्सा होने का हक सबको है। आपको भी हमको भी है।

Advertisement

कंगना रनौत ने थप्पड़ कांड पर फिर किया पोस्ट

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पूर्व सैन्य अधिकारी गौरव आर्या का एक ट्वीट शेयर किया जिसमें लिखा था कि कुलविंदर को सजा मिलेगी और उसकी नौकरी चली जाएगी। गौरव ने कहा कि ‘किसान आंदोलन के समर्थन वाली बात बकवास है और ये उनकी पूरी प्लानिंग थी’।

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा- “कुलविंदर की राजनीति में एंट्री हो चुकी है। अगर बेअंत सिंह का बेटा सिर्फ इसलिए जीत सकता है कि उसके पिता ने इंदिरा गांधी की हत्या की और अमृतपाल सिंह इसलिए जीता क्योंकि वह जरनैल सिंह भिंडरावाले जैसा दिखता है, तो कुलविंदर को भी समर्थन मिल सकता है”।

इसे रीशेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं कि वह जानती हैं कि ऐसा रणनीति के तहत किया गया था। कंगना ने लिखा कि कुलविंदर ने उनके जाने का इंतजार किया और फिर ‘खालिस्तानी स्टाइल’ में चुपचाप पीछे से आई और बिना कुछ कहे उनके चेहरे पर मार दिया।

Advertisement

“खालिस्तानियों की कहानी जल्द सामने आएगी”

कंगना ने आगे लिखा- “जब मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उसने नजरें फेरते हुए उस पर फोकस फोन कैमरों में बोलना शुरू कर दिया। किसान कानून निरस्त हो गए हैं और अब किसी को इससे कोई सरोकार नहीं है। शायद यह खालिस्तान में उसके शामिल होने का तरीका था, जिसे पंजाब में सभी बड़ी सीटें मिल रही हैं”।

Advertisement

बीजेपी सांसद ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या दर्शाती एक फोटो भी शेयर की और लिखा कि उनकी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाया जाएगा कि कैसे एक निहत्थी बुजुर्ग महिला को उनके ही घर के अंदर वर्दीधारी लोगों ने मार डाला जो उनकी सुरक्षा के लिए जिम्मेदार थे। कंगना ने लिखा कि ‘ऐसे खालिस्तानियों की कहानी जल्द ही रिलीज होगी’।

इसे भी पढ़ें: NDA संसदीय दल के नेता चुने जाने पर बोले मोदी- ये भावुक करने वाला पल, विश्वास ही सबसे बड़ी पूंजी

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 14:22 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo