Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 14:37 IST

जेल से केजरीवाल कैसे चलाएंगे सरकार, क्या देंगे CM पद से इस्तीफा? AAP की मंत्री आतिशी ने दिया ये जवाब

सीएम केजरीवाल के जेल जाने के बाद एक सवाल उठ रहा है कि क्या वो इस्तीफा देंगे या फिर जेल से होगा काम? आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है।

Reported by: Kanak Kumari
atishi AAP
आतिशी | Image:x
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 15 अप्रैल तक जेल में रहेंगे। वहीं दिल्ली के अन्य बड़े पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह भी जेल में हैं। ऐसे में लगातार ये सवाल उठ रहा है कि आखिर दिल्ली के बड़े-बड़े मंत्री जेल में हैं, तो क्या सरकार भी जेल के अंदर से ही चलेगी? इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी भी लगातार सवाल उठा रही है।  इसे लेकर दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया।

आप नेता आतिशी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल को अभी तक दोषी भी नहीं ठहराया गया है। केजरीवाल जी को दिल्ली विधानसभा में भारी बहुमत प्राप्त है। उनका इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं है। अगर वह इस्तीफा देते हैं, तो यह बीजेपी के लिए एक आसान रास्ता तैयार कर देगा।" आतिशी के इस बयान से ये तो साफ जाहिर हो रहा है कि दिल्ली की सरकार जेल से चलेगी। हालांकि, इसमें आम आदमी पार्टी को काफी मुश्किलों का सामना करा होगा।

Advertisement

केजरीवाल को चुनाव से दूर रखना ED का मकसद

उन्होंने कहा कि ED ने कहा हम इन्हें पूछताछ करने के लिए गिरफ्तार कर रहे हैं। अब तो 11 दिन पूछताछ हो गयी, अब उन्हें जेल क्यों भेजना है? ED का एक ही मकसद था, अरविन्द केजरीवाल जी को चुनाव से दूर रखना। आप नेता आतिशी ने कहा, “बीजेपी ने मेरे बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से बीजेपी ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया है। मुझे कहा गया की मैं बीजेपी में शामिल हो जाऊं। अपना पोलिटिकल करियर बचा लूं, नहीं तो आने वाले एक महीने में मुझे प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

Advertisement

आप के 4 नेताओं की चुनाव से पहले होगी गिरफ्तारी: आतिशी

आतिशी ने दावा करते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले दो महीने में 4 और बड़े आप के नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। मुझे, सौरभ भरद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्डा को जेल में डाला जाएगा। आने वाले कुछ ही दिनों में मेरे आवास पर रेड होगी, न सिर्फ मेरे बल्कि मेरे रिश्तेदारों के घर पर भी छापेमारी की कार्रवाई की जाएगी और हमें जेल में डाला जाएगा, लेकिन हम आप के नेता बीजेपी से डरने वाले नहीं हैं। इस देश को बचाने के लिए हम काम करते रहेंगे। आप जिस-जिस को जेल में डालोगे, उसके जगह दस-दस लोग खड़े होंगे और आपका सामना करेंगे।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: CM केजरीवाल के घर पहुंच रहे AAP के विधायक, पत्नी सुनीता से कर रहे मुलाकात

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 12:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo