Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 15:34 IST

नहीं घटा CM अरविंद केजरीवाल का वजन, आतिशी के आरोपों की तिहाड़ प्रशासन ने खोली पोल, जानिए क्या कहा

AAP नेता आतिशी ने दावा किया कि सीएम केजरीवाल का जेल में 4.5 किलो वजन घट गया। हालांकि, तिहाड़ जेल अधिकारी ने आप नेता की पोल खोल दी।

Reported by: Kanak Kumari
Tihar jail refutes AAP's claim
Tihar jail refutes AAP's claim | Image:PTI
Advertisement

दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने दावा किया कि सीएम केजरीवाल का जेल में 4.5 किलो वजन घट गया। हालांकि, तिहाड़ जेल अधिकारी ने आप नेता की पोल खोल दी। आम आदमी पार्टी की नेत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर दावा किया कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से 4.5 किलो वजन घट गया है। वहीं तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि जेल में उनके आने से अबतक जितना वजन था वहीं है। 

तिहाड़ जेल की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर कहा गया, “1 अप्रैल, जिस दिन अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल पहुंचे, उन्हें दो डॉक्टरों ने एग्जामिन किया और मेडिकल जांच में सबकुछ सामान्य आया। जेल में आने से लेकर अभी तक उनका वजन 65 किलोग्राम बना हुआ है। कोर्ट के आदेश पर घर का बना खाना अरविंद केजरीवाल को दिया जा रहा है।”

Advertisement

केजरीवाल का वजन घटना चिंताजनक- आतिशी

आतिशी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "अरविंद केजरीवाल एक गंभीर डायबिटिक (severe diabetic) हैं। स्वास्थ्य की समस्याओं के बावजूद, वह देश की सेवा में 24 घंटे लगे रहते थे। गिरफ्तारी के बाद से अब तक अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो घट गया है। यह बहुत चिंताजनक है। आज बीजेपी उन्हें जेल में डाल कर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है। अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हो गया तो पूरा देश तो क्या, भगवान भी इन्हें माफ नहीं करेगा।"

Advertisement

तिहाड़ से सामने आई केजरीवाल की रिपोर्ट

Advertisement

तिहाड़ जेल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आई है। अरविंद केजरीवाल का ये मेडिकल रिपोर्ट 3 दिनों का जारी किया गया है। 1 अप्रैल को केजरीवाल की शुगर 139 थी और BP- 120/82 था।

वहीं 2 अप्रैल को सीएम की शुगर 182 थी और BP-121/83 था। 3 अप्रैल को केजरीवाल की शुगर 140 थी और BP- 116/82 था।

Advertisement
सीएम केजरीवाल का मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट
सीएम केजरीवाल का मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट 

रिपोर्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल के वजन का भी जिक्र किया गया है। 1अप्रैल से लेकर 3 अप्रैल तक केजरीवाल का वजन 65 किलो ही था।

इसे भी पढ़ें: नहीं घटा CM अरविंद केजरीवाल का वजन, आतिशी के आरोपों की तिहाड़ प्रशासन ने खोली पोल, जानिए क्या कहा

Advertisement

 

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 14:42 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo