Updated May 16th, 2024 at 18:56 IST

'स्वाति मालीवाल को सुनीता केजरीवाल ने पिटवाया', BJP नेता का सनसनीखेज दावा; बताया क्यों...

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट के मामले में BJP के एक बड़े नेता ने सनसनीखेज दावा किया है।

Reported by: DINESH BEDI
स्वाति मालीवाल से पिटाई के मामले में बीजेपी नेता का बड़ा दावा | Image:X/PTI
Advertisement

Assault With AAP MP Swati Maliwal: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी हलचल तेज है, लेकिन इस बीच राजधानी दिल्ली में सियासी पारा गर्म है। चुनाव प्रचार के शोर के बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ मारपीट की खबर से ऐसा बवाल मचा है कि सियासत में उबाल आ गया है।

आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है। मालीवाल ने केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमकर घेरा है। BJP लगातार AAP पर हमलावर है और इस बीच BJP के बड़े नेता ने इस मामले में सनसनीखेज दावा किया है। 

Advertisement

मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया बड़ा दावा

Advertisement

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट को लेकर BJP के सीनियर नेता मनजिंदर सिंह सिरसा को लेकर बड़ा और सनसनीखेज दावा किया है। सिरसा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को इस पूरे कांड का दोषी बताया है। सिरसा ने कहा-

स्वाति मालीवाल जी को किसी और ने नहीं बल्कि सुनीता केजरीवाल जी ने पिटवाया। मुझे ये जानकारी आम आदमी पार्टी के बड़े सीनियर नेता ने दी है और मैं बड़ी जिम्मेवारी के साथ ये बता रहा हूं। 

सिरसा ने एक बड़े AAP नेता से मिली जानकारी का हवाला देते हुए ये दावा किया है। वहीं सिरसा ने ये भी बताया है कि आखिर केजरीवाल अपने करीबी विभव के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे। सिरसा ने कहा- 

अपनी धर्मपत्नी को बचाने की खातिर केजरीवाल जी अपने निजी सहायक विभव कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। औरतों के लिए बड़ी-बड़ी बातें करने वाले केजरीवाल जी राजनीति के मोह में किस कदर गिर चुके हैं। 

Advertisement

4 घंटे बाद स्वाति मालीवाल के आवास से निकली पुलिस

जहां एक तरफ BJP सवाल उठा रही है कि स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाले केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय AAP और खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल चुप क्यों हैं। वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस इस मामले में सक्रिय नजर आ रही है। दरअसल स्वाति मालीवाल मारपीट वाले दिन मुख्यमंत्री आवास से ही PCR (पुलिस कंट्रोल रूम) कॉल की थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मालीवाल वहां से चलीं गईं। स्वाति मालीवाल ने अब तक इस मामले में पुलिस शिकायत नहीं की है, लेकिन दिल्ली पुलिस जांच शुरू करने के लिए मालीवाल से बातचीत करने की कोशिश कर रही है। इस कड़ी में गुरुवार को दिल्ली पुलिस की टीम मालीवाल के घर पहुंची और करीब 4 घंटे बाद वहां से लौट गई। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज कर लिया है। 

Advertisement

दिल्ली BJP महिला मोर्चा की टीम भी मिलने पहुंची

Advertisement

दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष ऋचा पांडे भी गुरुवार को स्वाति मालीवाल से मिलने उनके घर पहुंची। ऋचा पांडे मिश्रा और दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा के अन्य सदस्य मालीवाल से मिलने की कोशिश में उनके आवास के बाहर खड़े रहे, हालांकि उनकी मुलाकात हो पाई या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है। इस घटना के बाद से स्वाति मालीवाल का तो नहीं, लेकिन उनकी मां का बयान जरूर सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी अभी बात करने की हालत में नहीं हैं। बहरहाल चुनावी माहौल के बीच ये मामला जल्दी खत्म होता तो नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़ें- BREAKING: स्वाति मालीवाल कांड से उठेगा पर्दा? 4 घंटे तक पूछताछ के बाद आवास से निकली दिल्ली पुलिस

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 18:56 IST

Whatsapp logo