Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 15:06 IST

पत्नी सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का तिहाड़ वाला संदेश, तो बैकग्राउंड फोटो पर कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल

सुनीता केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ा। बैकग्राउंड तस्वीर में ऐसा कुछ था जिसकी ओर कपिल मिश्रा ने ध्यान दिलाया।

Reported by: Kiran Rai
kapil mishra on sunita kejriwal
कपिल मिश्रा ने बैकग्राउंड पोस्ट पर कसा तंज | Image:X/Republic
Advertisement

Kapil Mishra: भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की तस्वीर भगत सिंह, संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर की बगल में लगाने पर आपत्ति जताई है। ये तस्वीर सुनीता केजरीवाल के संदेश देते वक्त उनके पीछे की दीवार पर टंगी दिख रही है। बीजेपी दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने इसे अपमानजनक और माफ न किए जाने लायक बताया है।

कपिल ने लिखा - बाबा साहेब अम्बेडकर और शहीद ए आज़म भगत सिंह के साथ अरविंद केजरीवाल का फोटो लगाना बहुत ही ग़लत व अपमानजनक…एक आदमी जो शराब माफिया के केस में आरोपी हैं उसकी फोटो बाबा साहेब के समकक्ष लगाना शर्मनाक…AAP का ये अपराध अक्षम्य है।

Advertisement

तस्वीर में दिखा क्या?

संदेश देते वक्त सुनीता केजरीवाल के बैकग्राउंड में तीन तस्वीरें हैं। बाईं ओर शहीद ए आजम, दाईं ओर भीमराव अंबेडकर और सेंटर में केजरीवाल की जेल वाली तस्वीर है। इसी तस्वीर पर ऐतराज जताया गया है। 

सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा पति का संदेश

इससे पहले सुनीता केजरीवाल ने पति अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ा। बोलीं - आपके केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है। मैं जेल में हूं, इस वजह से किसी भी दिल्लीवासी को किसी तरह की तक़लीफ नहीं होनी चाहिए। हर विधायक इलाके का रोज दौरा करे और लोगों से उनकी समस्याएं पूछे और उसे दूर करे... दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं..."

ये भी पढ़ें-संजय सिंह के लिए क्यों कठिन है डगर चुनाव की? तिहाड़ से बाहर निकले भी तो ये शर्तें हैं मुंह बाएं खड़ी

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 13:48 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo