Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 15:40 IST

Bihar: मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह का बड़ा बयान, कहा-नीतीश कुमार की तरह कोई मुख्यमंत्री न ही...

बिहार के मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं लालू यादव के सरकार के समय बिहार की स्थिति को पोल भी खोली।

Reported by: Kanak Kumari
former mla anant singh
बाहुबली नेता अनंत सिंह | Image:R Bharat
Advertisement

लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह खूब चर्चा में बने हुए हैं। मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह, जिन्हें छोटे सरकार और मोकामा का डॉन भई कहा जाता है, उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू यादव के सरकार के समय बिहार की स्थिति को पोल भी खोली। 

अनंत सिंह ने कहा, "नीतीश कुमार की तरह न कोई मुख्यमंत्री बिहार में पैदा हुआ और न ही पैदा होगा। नीतीश कुमार के पास कोई पारिवारिक जिम्मेदार नहीं थी। वे एक-एक काम में रात-दिन लगे रहते थे। मैं किसी की पार्टी में नहीं हूं लेकिन फिर भी कहता हूं कि नीतीश कुमार की तरह न कोई नेता बिहार में पैदा हुआ है और न ही होगा।"

Advertisement

लालू यादव को लेकर क्या बोले राजद प्रमुख?

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को लेकर अनंत सिंह ने कहा, आपने लालू प्रसाद यादव का शासन नहीं देखा है... तब जो लोग दिल्ली में नौकरी करते थे उनके परिवार वालों को यहां उठा लिया जाता था। 

'चाचा' के चक्कर में उलझे भतीजे

लोकसभा चुनाव से पहले जुबानी हमलों का दौर चरम पर है। बिहार की राजनीति में फिर चाचा, तन और मन के जरिए वार पलटवार हो रहा है। प्रदेश के दो युवा राजनीतिज्ञ चाचा नीतीश कुमार को लेकर आमने सामने हैं। वाराणसी में पीएम के नॉमिनेशन में नीतीश कुमार की अनुपस्थिति को लेकर तेजस्वी यादव ने वार किया था।

तेजस्वी ने एक चुनावी रैली में एनडीए में दरार का शिगूफा छोड़ते हुए चाचा के तन मन की बात की थी। इसी पर चिराग ने चुटकी ली। लगे हाथ उन्होंने  इंडी गठबंधन में भटकाव की ओर भी इशारा कर दिया।

Advertisement

चिराग पर तेजस्वी का पलटवार

चिराग पासवान ने तेजस्वी पर तंज कसा। बोले- वो जानते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री के बिना उनका काम नहीं चलेगा...अगर हमारे मुख्यमंत्री जी का नाम चुनावी लाभ के लिए लेना पड़ रहा है तो ये दर्शाता है कि वे हमारे मुख्यमंत्री(नीतीश कुमार) के बिना कितने असमर्थ और कमजोर हैं... हमारा NDA गठबंधन कितना मजबूत है जनता जानती है... वहीं INDI गठबंधन में एकता कहां है?... बिहार में पांचवें चरण का चुनाव करीब है। आप मुझे एक भी मंच दिखा दीजिए जो भव्य तरीके से तैयार हुआ हो और जहां INDI गठबंधन के तमाम घटक दल दिखाई दिए हों...।"

Advertisement

इसे भी पढ़ें: CM आवास पर मारपीट का आरोप, फिर संजय सिंह के बयान पर बरपा हंगामा... स्वाति मालीवाल अब खामोश क्यों?

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 12:37 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo