Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 20:41 IST

AAP में बदलाव की आहट! आतिशी-सौरभ का भी केजरीवाल ने किया जिक्र... तो सुनीता संभालेंगी CM की कुर्सी?

Delhi Liquor Scam: जानकारी मिल रही है कि अरविंद केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम लिया है। ऐसे में सुनीता के लिए रास्ता लगभग साफ है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Sunita and Arvind Kejriwal
... तो सुनीता संभालेंगी CM की कुर्सी? | Image:Republic
Advertisement

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही AAP में बदलाव की आहट भी तेज हो गई है। आपको बता दें कि केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि केजरीवाल के इस कदम से सुनीता के सीएम बनने का रास्ता लगभग साफ हो गया है।

रामलीला मैदान में CM के रूप में नजर आईं सुनीता

रामलीला मैदान में AAP के विराट प्रदर्शन के दौरान सुनीता केजरीवाल CM के किरदार में नजर आईं। उन्होंने जनता के सामने 6 गारंटियों की भी बात की और जनता से सवाल भी किया कि क्या वो चाहते हैं कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए? इस दौरान एक गजब का नजारा देखने को मिला। जिस सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ शुरुआत में अरविंद केजरीवाल बिगुल फूंकते रहते थे, उसी सोनिया गांधी के साथ सुनीता केजरीवाल हाथों में हाथ डाले नजर आईं। आसपास दोनों की कुर्सी और कैमरे का फोकस भी इन्हें दोनों पर नजर आया। इस दौरान सुनीता केजरीवाल खुलकर मैदान में आईं और ये साफ कर दिया कि केजरीवाल के तैयार किए गए मंच पर सुनीता अपना वर्चस्व बनाने की कोशिश करने को तैयार है।

सुनीता केजरीवाल ने जनता के सामने रखी ये 6 गारंटी

  • पूरे देश में 24 घंटे बिजली, कोई पावर कट नहीं होगा।
  • पूरे देश में गरीबों की बिजली फ्री की जाएगी।
  • हर गांव और मोहल्ले में शानदार सरकारी स्कूल बनाया जाएगा। हर गांव-मोहल्ले में मोहल्ला क्लिनिक खोला जाएगा।
  • किसानों को स्वामीनाथन आयोग के मुताबिक एमएसपी दी जाएगी।
  • दिल्लीवासियों को पूर्ण सरकार दी जाएगी। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाएगा।
  • हर जिले में मल्टी स्पेशलिटी सरकारी अस्पताल बनाया जाएगा।

बीजेपी ने बताया था 'ठगों का मेला'

भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष की इस रैली पर तंज कसा था। दिल्ली बीजेपी ने विपक्ष की रैली को 'ठगों का मेला' करार दिया था। दिल्ली में INDI गठबंधन की रैली को लेकर भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने एक पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरेन, लालू और तेजस्वी यादव, सोनिया और राहुल गांधी, अखिलेश यादव और उद्धव ठाकरे की तस्वीर लगाई गई। INDI गठबंधन के नेताओं को भगवान राम के विरोधी बताते हुए बीजेपी ने कहा कि "रामलीला ग्राउंड में 'ठगों का मेला' है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो कह रहे थे- “जिस रामलीला मैदान में जनलोकपाल लाने का वादा किया, आज उसी रामलीला मैदान में भ्रष्टाचारियों के लिए रेड कारपेट बिछाई जा रही हैं। केजरीवाल की कहानी- 'INDI अगेंस्ट करप्शन' से शुरू 'INDI विद करप्शन' पर समाप्त। चोरों में हाहाकार है, ये मोदी की सरकार है। देखो देखो एक हो गए लालू-केजरीवाल, भ्रष्टाचार की गोद से जुड़ गए सारे नटवरलाल।”

Advertisement

ये भी पढ़ेंः नाश्ते में दलिया, लंच में दाल-रोटी... CM केजरीवाल तिहाड़ की कैंटीन में क्या खाएंगे? ये है मेन्यू

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 20:41 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo