Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 12:39 IST

PM मोदी ने सिक्किम वासियों को स्थापना दिवस पर दी बधाई, लिखा- राज्य के कल्याण के लिए काम करते रहेंगे

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को सिक्किम के लोगों को राज्य के स्थापना दिवस पर बधाई दी और उनके बेहतर स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना की। उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में सिक्किम ने जैविक खेती में अपनी पहचान बनाई है।

PM Modi reiterated his stance that he would never indulge in "Hindu-Muslim" politics while underlining he has worked for development of all sections of society.
पीएम मोदी | Image:'X'/@narendramodi
Advertisement

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को सिक्किम के लोगों को राज्य के स्थापना दिवस पर बधाई दी और उनके बेहतर स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना की।

मोदी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'सिक्किम के लोगों को उनके राज्य स्थापना दिवस पर बधाई। यह राज्य अपनी प्राकृतिक सुंदरता और मेहनती लोगों के लिए जाना जाता है।'

Advertisement

उन्होंने कहा, 'पिछले कुछ वर्षों में सिक्किम ने जैविक खेती में अपनी पहचान बनाई है। हमारी सरकार आने वाले समय में सिक्किम के कल्याण के लिए कार्य करती रहेगी। मैं प्रार्थना करता हूं कि इस राज्य के लोग हमेशा स्वस्थ और समृद्ध रहें।'

दिनांक 15 मई, 1975 को भारत के तत्कालीन राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद ने एक संवैधानिक संशोधन पर हस्ताक्षर किए थे और 16 मई को सिक्किम भारत का 22 वां राज्य बना था। सिक्किम को देश के सबसे खूबसूरत राज्यों में गिना जाता है।

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 11:14 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo