Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 13:08 IST

NEET Result 2024: कोटा में एक और स्टूडेंट ने की खुदकुशी, साल में अबतक 11 बच्चों ने दी जान

NEET का रिजल्ट आने के बाद कोटा में एक छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है। छात्रा की मां को गहरा सदमा पहुंचा है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
BBA student suicide
NEET की छात्रा ने कोटा में की खुदकुशी। | Image:Shutterstock
Advertisement

Kota Suicide News: कोटा से एक और सुसाइड का मामला सामने आया है। कोटा में एक छात्रा ने मल्टीस्टोरी बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली। हालांकि, छात्रा ने सुसाइड किस वजह से की है, इसका अबतक पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार छात्रा का नाम बागीशा तिवारी है, जिसकी उम्र 18 साल बताई जा रही है।

एक दिन पहले ही छात्रा का NEET का रिजल्ट निकला था। रिजल्ट आने के बाद से लड़की काफी तनाव में चल रही थी। बेटी की मौत के बाद से परिवार के लोग काफी सदमें में हैं। मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस अबतक ये जानकारी हासिल नहीं कर पाई है कि छात्रा ने किस मंजिल से छलांग लगाई।

Advertisement

पहले भी की थी सुसाइड की कोशिश

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार छात्रा ने पहले भी सुसाइड की कोशिश की, लेकिन अहम वक्त पर किसी ने उसे देखा और रोक लिया। लड़की कोटा में ही एक साल से एलन इंस्टीट्यूट में नीट की तैयारी कर रही थी। उसका भाई भी 11वीं में पढ़ता है जो कि एलन इंस्टीट्यूट से ही जेईई की तैयारी कर रहा है। छात्रा का एक दिन पहले ही नीट का रिजल्ट आया था। परीक्षा में छात्रा को कम मार्क आने से वो डिप्रेशन में चल रही थी। वो मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली है। बता दें, 2024 में अबतक कोटा में ये 11वीं सुसाइड है। इससे पहले 10 बच्चों ने अपनी जान दे दी।

Advertisement

पिता के आने के बाद होगा पोस्टमार्टम

छात्रा के शव का पोस्टमार्टम उसके पिता के आने के बाद होगा। कोटा में वो अपनी मां और भाई के साथ रहती थी। मल्टीस्टोर से कूदने के बाद वो गंभीर रुप से घायल हो गई। आनन-फानन में उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, वहां उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल के PM रूम में भेज दिया गया है, पिता के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: LIVE UPDATES/ Modi 3.0: TDP ने BJP से मांगे 5 मंत्रालय, नीतीश चाहते हैं कैबिनेट में 3 मंत्री

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 10:52 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo