Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 13:46 IST

कार की टक्कर से 10 फीट दूर गिरी बच्ची, ड्राइवर ने रिवर्स कर फिर कुचला; कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक तेज रफ्तार कार सड़क पार कर रही बच्ची को बुरी तरह कुचलकर भाग जाता है। दिल दहला देने वाली पूरी घटना CCTV में कैद हो गई।

Reported by: Rupam Kumari
Advertisement

जाको रखे साइयां मार सके न कोय.. इस तरह के कहावत कभी-कभी चरितार्थ भी हो जाते हैं। मध्य प्रदेश के रायसेन में ऐसा ही हुआ। यहां एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना हुई जिसे कमजोर दिल वाले देख भी नहीं सकते। एक बच्ची को पहले तेज रफ्तार कार चालक बेरहमी से टक्कर मारता है और फिर घटनास्थल से भागने के चक्कर में उसे बुरी तरह कुचलकर चला जाता है। पूरी घटना सड़क पर लगे CCTV कैमरे में केद हो गई।

पूरा मामला रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज का है। यहां एक तेज रफ्तार कार सड़क पार कर रही है बच्ची को जोरदार टक्कर मारता है। टक्कर इतनी तेज थी कि बच्ची हवा में करीब 10 फीट उछलकर दूर जमीन पर जा गिरी। सड़क पर मौजूद लोगों ने गाड़ी को रोका तो कार सवार घटनास्थल से भागने के लिए फिर से गाड़ी को रिवर्स लिया। रिवर्स लेने के दौरान सड़क पर गिरी बच्ची के ऊपर कार दोबारा चढ़ गई। बच्ची के सर को कूचलते हुए चालक मौके से फरार हो गया।

Advertisement

CCTV में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

कार ड्राइवर बच्ची को अस्पताल ले जाने की जगह मौके से जान बचाकर भाग निकला। परिजन तत्काल बच्ची को उठाकर अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज जारी है। हालांकि, बच्ची की हालत स्थिर है और ज्यादा चोटें नहीं आई है। पूरी घटना औबेदुल्लागंज अर्जुन नगर ब्रिज की सर्विस रोड़ की बताई जा रही है। पुलिस ने CCTV के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।।

Advertisement

बच्ची की हालत स्थिर

परिजनों ने तत्काल बच्ची को उठाकर अस्पताल पहुंचा। जहां उसका इलाज जारी है। बच्ची को ज्यादा चोटें नहीं आई है। उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने CCTV के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। कार ड्राइवर की तलाश जारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Reasi Attack: चेकपोस्‍ट पार कर रफ्तार में भागती दिखी संदिग्ध गाड़ी

 

 

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 13:46 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo