Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 16:09 IST

टोल प्लाजा पर बदमाशों ने 15 मिनट तक की दनादन फायरिंग; जान बचाने के लिए कुएं में कूदे दो स्टाफ की मौत

MP के दतिया टोल प्लाजा पर बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है। बदमाशों ने 15 मिनट तक दनादन फायरिंग की। जान बचाने के लिए कुएं में कूदे 2 स्टाफ की मौत हो गई।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
Advertisement

MP के दतिया टोल प्लाजा पर बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है। बदमाशों ने 15 मिनट तक दनादन फायरिंग की। जान बचाने के लिए कुंए में कूदे 2 स्टाफ की मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हैं और दनादन फायरिंग करने लगते हैं। बदमाशों ने अपने चेहरे को कपड़े से बांध रखा है।

15 मिनट तक ताबड़तोड़ फायरिंग होने की वजह से टोल पर स्टाफ में भगदड़ मच गई। अपनी जान बचाने के लिए कुंए में कूदे दो स्टाफ की मौत हो गई। जिन दो कर्मचारियों की मौत हुई है, वे दोनों हरियाणा के निवासी श्रीनिवास परिहार और शिवाजी कांडेले है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। हालांकि, ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

एक अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई यह घटना मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश सीमा पर चिरूला थानाक्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि के दौरान हुई। उनके अनुसार बदमाश करीब 15 मिनट तक गोलीबारी करते रहे।

कुएं से निकाला गया शव

चिरूला के थाना प्रभारी नितिन भार्गव ने कहा, “छह मोटरसाइकिलों पर 12 बदमाश टोल प्लाजा पर पहुंचे और उन्होंने वहां काम करने वाले कर्मचारियों पर गोलियां चला दीं।” उन्होंने कहा, “अचानक हुई गोलीबारी के कारण टोल प्लाजा के कर्मचारी खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। उनमें से कुछ पास के खेतों की ओर भागे और उनमें से दो वहां कुएं में गिर गए।” फिर दोनों मृतकों के शव बुधवार सुबह कुएं से निकाले गए। नितिन भार्गव ने कहा, ''बदमाश करीब 15 मिनट तक गोलीबारी करते रहे और उन्होंने 20 से 30 राउंड गोलियां चलाईं।''

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में 16 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे का हुआ रेस्क्यू, घंटों की कोशिशों के बाद मिली सफलता
 

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 11:16 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo