Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 09:27 IST

Kerala में व्यक्ति ने युवक पर हमला किया, मौत; कुत्ते के भौंकने से नाराज था

कोच्चि में पिछले हफ्ते एक पालतू कुत्ते के भौंकने से नाराज लोगों के हमले में घायल हुए उसके मालिक ने अपनी चोटों के चलते सोमवार को दम तोड़ दिया।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Nidhi Mudgill
Murder in Kerala
केरल में हत्या | Image:ANI
Advertisement

कोच्चि में पिछले हफ्ते एक पालतू कुत्ते के भौंकने से नाराज लोगों के हमले में घायल हुए उसके मालिक ने अपनी चोटों के चलते सोमवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने यहां यह जानकारी दी। केरल उच्च न्यायालय के एक न्यायाधीश के वाहन चालक विनोद पर 25 मार्च को केंद्र सरकार के चार युवा कर्मचारियों ने कथित तौर पर हमला किया था।

पुलिस ने कहा कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले आरोपी स्थानीय डाकघर में काम करते हैं। उन्हें घटना के अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''शिकायत के मुताबिक, 25 मार्च को विनोद के कुत्ते पर भौंकने पर आरोपियों ने उसपर चप्पल फेंकी। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस दौरान एक आरोपी ने विनोद का गला दबाया, जिससे वह बेहोश हो गया।''

Advertisement

पुलिस ने कहा कि हमले के बाद विनोद छह दिन तक अस्पताल में भर्ती रहा, और आज उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 26 मार्च को आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया, ''अब हम इस मामले में एक रिपोर्ट दाखिल करेंगे और धारा 307 (हत्या का प्रयास) को बदलकर 302 (हत्या) कर देंगे।" विनोद उच्च न्यायालय के न्यायाधीश सतीश निनान का वाहन चालक था।

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 2nd, 2024 at 09:27 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo