Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 11:48 IST

Palghar Road Accident: टैंकर ने स्कूटर को मारी टक्कर, दंपति कई मीटर रोड पर रहे घसीटते; महिला की मौत

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक टैंकर ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी और वाहन को घसीटते हुए कुछ दूरी तक ले गया, जिससे 35 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी।

Reported by: Digital Desk
Accident
Accident | Image:X
Advertisement

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक टैंकर ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी और वाहन को घसीटते हुए कुछ दूरी तक ले गया, जिससे 35 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी और उनके पति इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अरनाला सागरी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना विरार इलाके में एक होटल के समीप मंगलवार को पूर्वाह्न करीब साढ़े नौ बजे हुई। अधिकारी ने बताया कि टैंकर ने स्कूटर को पीछे से टक्कर मारी और दोपहिया वाहन पर सवार दंपति को कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया।

Advertisement

उन्होंने बताया कि किरण टाक नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसके पति को गंभीर चोटें आईं। अधिकारी के मुताबिक, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।

उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल उनका उपचार किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि महिला इलाके में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 3rd, 2024 at 11:48 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo