Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 17:32 IST

दिल्ली में पानी पर महाभारत! BJP ने AAP पर लगाए झूठ बोलने के आरोप, सचदेवा बोले-'आतिशी मतलब झूठ बोलना'

दिल्ली में पानी के मुद्दे पर महाभारत छिड़ी हुई है। आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं।

Reported by: Deepak Gupta
Water Crisis in Delhi
Water Crisis in Delhi | Image:ANI/PTI
Advertisement

Water Crisis in Delhi:  दिल्ली में पानी के मुद्दे पर महाभारत छिड़ी हुई है। आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। इस सियासत के बीच में अगर कोई परेशान है तो वो है दिल्ली के लोग। दिल्ली की जनता जिन्होंने इस उम्मीद में अपने राजनीतिक रहनुमाओं को चुना था कि वो उन्हें इन 45 डिग्री की गर्मी में कम से कम पानी को उपलब्ध करा देंगे। पर हाय री सियासत तुझसे ये भी न हुआ।

दिल्ली में पानी की कमी को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदर्शन कर रही है। आप के प्रदर्शन पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इनको अगर प्रोटेस्ट ही करना था तो अपनी ही पार्टी के कार्यालय या जल बोर्ड पर प्रोटेक्ट करना चाहिए था। मैंने पहले ही कहा है कि आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी, मतलब झूठ बोलना। वे झूठ बोलतीं हैं।

Advertisement

वीरेंद्र सचदेवा के दिल्ली सरकार से सवाल

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मैं उनसे तीन सवाल से पूछना चाहता हूं, कल 9 तारीख शाम को दिल्ली सरकार और हरियाणा सरकार के अधिकारी मुनक नहर पर संयुक्त दौरा करके आए थे कि हरियाणा कितना पानी दे रहा है, दोनों की रिपोर्ट है कि पानी पूरा मिल रहा है, आतिशी इसका जवाब दें।

Advertisement

सचदेवा ने कहा कि दूसरा सवाल कल जो 9 तारीख की रिपोर्ट है, कल हरियाणा ने 2289 क्यूसेक पानी मुनक से छोड़ा है, मुनक से काकोरी जो दिल्ली को सप्लाई गई है। बताएं, हां या ना। मैं तीसरा सवाल आतिशी से पूछना चाहता हूं कि जितना पानी वेस्ट हो रहा है, कैनाल से वहां पर वॉटर टैंकर लाइन लगाकर पानी चोरी कर रहे हैं, यह आतिशी को मालूम है, उनके विधायकों को मालूम है, क्योंकि यह सब उसमें लिप्त हैं और यह चोरी कर रहे हैं।

Advertisement

टैंकर माफियाओं के साथ मिली दिल्ली सरकार- सचदेवा

उन्होंने कहा कि अगर यह कहेंगे तो हम इसके फोटोग्राफ रिलीज कर सकते हैं, यह दिल्ली सरकार की साजिश है। इनको सिर्फ पैसा कमाना है, भ्रष्टाचार करना है और चोरी करनी है। क्योंकि अब दिल्ली गर्मी से बेहाल है, पानी के लिए एक बूंद को दिल्ली तरस रही है तो इस तरह के झूठे प्रदर्शन करके यह अपनी साख बचाने की कोशिश कर रहे हैं जो कि पहले से ही धूमिल हो चुकी है। भ्रष्टाचार, चोरी और पानी टैंकर माफिया के साथ मिलकर दिल्ली को लूटना यह दिल्ली सरकार का काम है।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: मोदी 3.0 में पूर्व BJP अध्यक्षों का जलवा, इन पूर्व मुख्यमंत्रियों ने भी ली कैबिनेट मंत्री पद की शपथ
 

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 17:25 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo