Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 11:53 IST

लेस्बियन चाची ने भतीजी की भरी मांग, होटल में कई दिनों तक किया 'गंदा काम'; कई महिलाओं से थे रिश्ते

Madhya Pradesh Lesbian Aunty relation with niece: मध्‍य प्रदेश के खरगौन में चाची-भतीजे के रिश्‍ते को कलंकित करने का घिनौना मामला सामने आया है।

Reported by: Ankur Shrivastava
लेस्बियन चाची ने भतीजी की भरी मांग, होटल में कई दिनों तक किया 'गंदा काम'; कई महिलाओं से थे रिश्ते
लेस्बियन चाची ने भतीजी की भरी मांग, होटल में कई दिनों तक किया 'गंदा काम'; कई महिलाओं से थे रिश्ते | Image:Pixabay
Advertisement

Madhya Pradesh News: मध्‍य प्रदेश के खरगौन में चाची-भतीजे के रिश्‍ते को कलंकित करने का घिनौना मामला सामने आया है। यहां 24 साल की समलैंगिक (Lesbian) महिला ने हवस की प्‍यास बुझाने के लिए अपनी ही जेठ की नाबालिग बेटी (भतीजी) को किडनैप किया और फिर होटल में ले जाकर उससे शादी (Marrege) रचा ली। उसने भतीजी को मंगलसूत्र पहनाया, सिंदूर लगाया और घुमाने के नाम पर अलग-अलग जगह ले जाकर शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाए।

चाची खुद बाल कटवाकर पैंट शर्ट पहन पुरुष की तरह रह रही थी और भतीजी को अपनी पत्नी की तरह रखती थी। पुलिस ने आरोपी लेस्बियन चाची (Lesbian Aunty) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चाची को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं नाबालिग भतीजी को काउंसलिंग के लिए वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है।

Advertisement

कई महिलाओं से थे लेस्‍बियन चाची के संबंध, जब कोई नहीं मिला तो...

खरगोन के टांडा बरूड थाना प्रभारी रितेश यादव ने बताया कि 27 फरवरी को पुलिस ने 24 साल की महिला और नाबालिग के अपहरण (Kidnap) का केस दर्ज किया था। छानबीन में पता चला कि दोनों धार जिले के पीथपुर में हैं। पुलिस ने दबिश देकर दोनों को पकड़ लिया और खरगोन लेकर आई। जब पूछताछ शुरू हुआ तो होश उड़ा देने वाले खुलासे सामने आए।

Advertisement

महिला ने बताया कि वह लेस्‍बियन है। वो आए दिन महिलाओं को तलाशती थी ताकि शारीरिक जरूरतों (Physical Need) को पूरी कर सके। जब कोई नहीं मिला तो उसने अपनी ही भतीजी पर डोरे डालने शुरू कर दिए। एक दिन भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर धामनोद और इंदौर के बीच एक होटल ले गई। वह वहां पुरुषों जैसे रहने लगी। उसने अपने बाल कटवा लिए। जबकि, भतीजी की बाकायदा मंगलसूत्र और हार पहना दिया। इसी ड्रेस में उन्होंने कई सेल्फी भी ली। इस तरह बहला-फुसलाकर महिला ने अपनी की भतीजी का कई बार रेप किया।

करीब 10 महिलाओं से थे समलैंगिक संबंध

Advertisement

थाना इंचार्ज ने कहा कि ओंकारेश्वर क्षेत्र में महिला जूते-चप्पल की दुकान लगाती थी। वहां भी उसके इस तरह के 8 से 10 रिश्ते सामने आए हैं। उसने पीथमपुर में भी एक महिला को फंसाया था, लेकिन वो इस तरह के रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थी। पुलिस ने उस महिला के भी बयान लिए हैं। वहीं, आरोपी महिला के खिलाफ 377 का मामला दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

लड़कों के साथ संबंध में नहीं आती थी प्रॉपर फीलिंग

Advertisement

पूछताछ में महिला ने बताया कि वो शादीशुदा थी लेकिन, समलैंगिता के चलते उसने पति को छोड़ दिया था। उसने बताया कि उसके करीब दस महिलाओं से भी संबंध सामने थे। उसने पुलिस को बताया कि पुरुष के साथ संबंध बनाने पर उसे प्रॉपर फीलिंग यानी आनंद का चरम अहसास नहीं होता था।

इसे भी पढ़ें- बाल, नाखून और हड्डी...कब्र में 10 साल भी नहीं सड़ेगी मुख्‍तार की लाश, अफजाल ने बताया फ्यूचर प्‍लान

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 11:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo