Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 13:40 IST

'अपने दम पर नहीं जीते मोदी...', AAP नेता सोमनाथ भारती का यूटर्न, सिर मुंडवाने से किया इनकार

सोमनाथ भारती ने बीते दिनों कहा था कि अगर मोदी एक बार फिर से PM बने तो वो कसम खाते हैं कि वो अपना सिर मुंडवा लेंगे। मगर अब AAP नेता अपने वादे से मुकर रहे हैं।

Reported by: Rupam Kumari
Somnath Bharti on Exit Poll
एग्जिट पोल पर सोमनाथ भारती | Image:X
Advertisement

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सोमनाथ भारती ने बीते दिनों कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने तो वो कसम खाते हैं कि वो अपना सिर मुंडवा लेंगे। मगर अब वो अपने वादे को पुरा करने से इनकार कर रहे हैं। सोमनाथ भारती का कहना है कि मोदी का तीसरा कार्यकाल केवल उनका अपना नहीं है बल्कि NDA के सहयोगी दलों के सम्मिलित प्रयासों का नतीजा है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि मैंने कहा था कि अगर मोदी तीसरे कार्यकाल के लिए चुने गए तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। मगर, वह अपने दम पर नहीं जीते हैं, उन्होंने अपने गठबंधन के समर्थन से बहुमत हासिल किया है। AAP नेता ने आग कहा, मैं अपने शब्दों पर कायम हूं। अगर वह अपने दम पर नहीं जीते हैं, तो यह उनकी जीत नहीं है। इसलिए, जैसा कि मैंने कहा, अगर वह स्वतंत्र रूप से नहीं जीते हैं, तो मैं अपना सिर नहीं मुंडवाऊंगा।

Advertisement

AAP नेता सोमनाथ भारती का यूटर्न

बता दें कि चुनाव नतीजों के घोषणा से पहले और EXIT POLL के बाद सोमनाथ भारती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉार्म x पर कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनते हैं तो मैं सिर मुंडवा लूंगा। इतनी ही नहीं उन्होंने दिल्ली की सभी 7 सीटों पर INDIA गठबंधन की जीत का भी दावा किया था। मगर अब वो अपने वादे से मुकर रहे हैं। 

Advertisement

सोमनाथ भारत ने क्या कसम खाई थी

एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने के बाद सोमनाथ भारत ने एक्स पर एक पोस्ट लिखा था, "अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। मेरे शब्दों को लिख कर रख लो! 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।"

Advertisement

दिल्ली की सभी सीटों पर जीत का किया था दावा

साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि दिल्ली में सभी सात सीटें इंडी अलायंस को मिलेंगी। मोदी जी का डर उन्हें एग्जिट पोल  में हारते हुए दिखाने की इजाजत नहीं देता। इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार करना होगा। लोगों ने BJP के विरोध में जमकर वोट किया है।

यह भी पढ़ें: शपथ लेते ही एक्शन में आई सरकार, आज बुलाई कैबिनेट की पहली बैठक

Advertisement

 

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 09:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo