Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 19:37 IST

'बेतवा नदी बनी काल...' पिकनिक मनाने गए 5 युवकों की ली जान, डूबने से मौत

जालौन जिले के कोटरा क्षेत्र में बेतवा नदी के सलाघाट पर पिकनिक मनाने गये पांच किशोरों की नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गयी।

drowning death
पिकनिक मनाने गए 5 युवकों की मौत | Image:Freepik
Advertisement

Jalaun News: जालौन जिले के कोटरा क्षेत्र में बेतवा नदी के सलाघाट पर पिकनिक मनाने गये पांच किशोरों की नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गयी। सभी के शव मंगलवार को नदी से निकाले गये।

पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया कि उरई कोतवाली क्षेत्र के बागौरा मुहल्ले के रहने वाले पांच लड़के आर्यन (16), अनुभव बुंदेला (17), शिवा (16), महेंद्र प्रताप (17) और हेमंत (17) सोमवार को पिकनिक मनाने के लिए कोटरा क्षेत्र में बेतवा नदी के सलाघाट गए थे।

Advertisement

इस दौरान वे सभी नहाने के लिये नदी में उतरे और गहरे पानी में जाने से डूब गये। उन्होंने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने नदी के किनारे लड़कों की मोटरसाइकिल और स्कूटी खड़ी देखी। इसके साथ ही उनके कपड़े एवं जूता-चप्पल देखकर उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इस बीच, खबर पाकर लड़कों के परिजन भी घाट पर पहुंचे और अपने-अपने लड़कों के कपड़ों और अन्य चीजों की पहचान की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद आज पांचों किशोरों के शव नदी से निकाल लिये। सभी शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे गये हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें… दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में भीषण आग के बाद 1 शख्स की मौत

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published May 14th, 2024 at 19:37 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo