Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 16:44 IST

Kota News: कार में लॉक कर 3 साल की बच्ची को शादी में चले गए मां-बाप, दम घुटने से मासूम की मौत

राजस्थान के कोटा में कार में बंद हो जाने के कारण तीन वर्षीय एक बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने बृस्पतिवार को यह जानकारी दी।

car lock
3 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत | Image:Freepik
Advertisement

Kota News: राजस्थान के कोटा में कार में बंद हो जाने के कारण तीन वर्षीय एक बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने बृस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार शाम की है जब बच्ची के माता-पिता शादी समारोह मे गए थे। मृतक बच्ची की पहचान गोरविका नागर के रूप में हुई।

खतौली थाने के प्रभारी बन्ना लाल ने बताया कि प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। जैसे ही परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा, मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर निकल आईं और प्रदीप वाहन पार्क करने चले गये।

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘‘प्रदीप को लगा कि गोरविका अपनी मां के साथ कार्यक्रम स्थल के अंदर गई है और उन्होंने कार को लॉक किया तथा समारोह में शामिल होने के लिए चले गये। लगभग दो घंटे तक वे शादी समारोह में ही रहे।" लाल ने बताया कि जब वे (बच्ची के माता पिता) मिले और एक-दूसरे से गोरविका के बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि वह उनमें से किसी के भी साथ नहीं थी जिसके बाद उन्होंने उसे ढूंढना शुरू कर दिया।

लाल ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने उसे कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि बच्ची के माता-पिता ने शव का पोस्टमार्टम कराने और पुलिस में मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें… संदेशखलि की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी, अपहरण का आरोप लगाया

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published May 16th, 2024 at 16:44 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo