Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 13:57 IST

3 दिन से लापता थी महिला फिर मिला कटा हुआ सिर, धड़ और पैर... पोस्टमार्टम में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कोलकाता में जिस महिला का कटा हुआ सिर, धड़ और पैर मिला था, उसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Reported by: Kanak Kumari
Kolkata crime
महिला का कटा हुआ सिर मिला | Image:Freepik
Advertisement

पश्चिम बंगाल से काले रंग के पॉलीथीन में एक महिला का सिर, धड़ और पैर मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, माथे पर सिंदूर और बिंदी लगा हुआ महिला सिर काले रंग के पॉलीथीन बैग में मिला। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से जांच शुरू किया और फिर धड़ और पैर अन्य जगहों से मिले। हालांकि, शरीर के कुछ हिस्से अभी भी लापता हैं। वहीं पोस्टमार्टम में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार महिला शव में ड्रग्स और शराब की मौजूदगी पाई गई है। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि महिला की मौत करीब 10 घंटे पहले हुई है। पीड़िता का नाम दुर्गा सर्खेल है, और वो करीब 3 दिनों से लापता थी। दुर्गा कोलकाता के खिद्दरपुर के पद्मा पुकुर की रहने वाली है।

Advertisement

सिर के साथ मिला ईंट

मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस लगातार सीसीटीवी फटेज खंगाल रही है। इलाके में आस पास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। चौंकाने वाली बात ये है कि महिला का सिर जिस बैग में मिला उसमें एक ईंट भी रखी थी। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि सिर मिलने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो महिला का धड़ और पैर अन्य पॉलीथिन में मिले लेकिन कमर अभी भी गायब है। पुलिस अभी भी उस हिस्से की तलाश में है। अंदेशा है कि आरोपी महिला को मारकर हुगली नदी में फेंकने वाला था।

Advertisement

आरोपी अभी भी लापता

पुलिस जांच में जुटी हुई है, लेकिन अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि महिला के साथ हुआ क्या, या फिर उसकी हत्या के पीछे का कारण क्या है। इसके अलावा किसने इस अपराधिक घटना को अंजाम दिया है, उसका भी अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: 1984 में आज के ही दिन स्पेस गए थे राकेश शर्मा, पहली अंतरिक्ष उड़ान के वर्षगांठ की रूस ने दी बधाई

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 08:32 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo